--Advertisement--

आनंदवन : स्विमिंग पूल क्लब हाउस बने नहीं, पूर्णता प्रमाण पत्र दे दिया निगम ने

आईडीए की स्कीम 140 में बनी हाइराइज टाउनशिप आनंदवन में रहवासी शनिवार को आईडीए अफसरों से मिलेंगे।

Dainik Bhaskar

Nov 18, 2017, 06:38 AM IST
Anandwan: Swimming Pool is not a clubhouse

इंदौर . आईडीए की स्कीम 140 में बनी हाइराइज टाउनशिप आनंदवन में रहवासी शनिवार को आईडीए अफसरों से मिलेंगे। रहवासी अभी भी कई तर्कों के साथ आईडीए को दोषी ठहरा रहे हैं। इसमें एक मांग यह है कि उन्हें प्रोजेक्ट में स्विमिंग पूल और क्लब हाउस भी दिखाया गया था, जो अब तक बना नहीं है, फिर निगम ने भी पूर्णता प्रमाण पत्र कैसे दे दिया? हालांकि निगम इस तर्क को नकार रहा है, उसका कहना है जो बिल्डिंग बनी है, वह पूरी हो गई तो पूर्णता प्रमाण पत्र दिया गया। स्कीम 140 में जो-जो सुविधाएं दी जानी हैं, वह पूरी होंगी तो योजना का प्रमाण-पत्र देंगे।

- आनंदवन के रहवासियों के मुताबिक परिसर में सिक्यूरिटी कंट्रोल रूम बनना था, वह अब तक चिह्नित नहीं किया गया है। इससे रहवासी समिति को भी परेशानी आ रही है। यहां के चेंबर और ड्रेनेज पाइप चौक हैं।

- अधिकांश फ्लैट की दीवारों से पानी का रिसाव हो रहा है। बाउंड्रीवॉल में गैप होने से जानवर अंदर आ जाते हैं, इससे अनावश्यक गंदगी होती है। बारिश में पानी जमा होने की भी समस्या है।

- निगम के चीफ प्लानर विष्णु खरे ने बताया कि बिल्डिंग जो बनाना थी, वह तो पूरी हो गई। विकास कार्य पूरे नहीं हुए, वे योजना में शामिल हैं, उसके लिए अलग से पूर्णता प्रमाण पत्र दिया जाएगा।

X
Anandwan: Swimming Pool is not a clubhouse
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..