Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Professor Was Demanding Photos To Student

खुद को प्रोफेसर बताकर छात्राओं से मांग रहा था अश्लील फोटो, ऐसे पकड़ाया

एक युवक खुद को कॉलेज का प्रोफेसर बताकर छात्राओं को मैसेज कर अश्लील फोटो मांग रहा था।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 18, 2017, 06:33 AM IST

  • खुद को प्रोफेसर बताकर छात्राओं से मांग रहा था अश्लील फोटो, ऐसे पकड़ाया

    इंदौर .एक युवक खुद को कॉलेज का प्रोफेसर बताकर छात्राओं को मैसेज कर अश्लील फोटो मांग रहा था। फोटो और जानकारी नहीं देने पर एडमिशन निरस्त करने और एसिड फेंकने की धमकी दे रहा था। कई छात्राओं को एक ही नंबर से लगातार कॉल और मैसेज आए तो वे सामूहिक रूप से वी केयर फॉर यू पहुंचीं और शिकायत की। टीम ने आरोपी को विजय नगर क्षेत्र से पकड़ लिया।

    - एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्रसिंह चौहान ने बताया आरोपी सौरभ (25) पिता मनोज सक्सेना निवासी दीनदयाल उपाध्याय नगर है। वह डीएवीवी कॉलेज से बीसीए कर चुका है और वर्तमान में एडमिशन फॉर्म को स्कैन करने का काम करता है।

    - जब टीम सौरभ के घर पहुंची तो वह भाग चुका था। टीम को सूचना मिली कि वह दीनदयाल उपाध्याय पार्क में बैठा है तो उसे वहां जाकर पकड़ा गया। आराेपी के ताऊ एक कॉलेज में प्रोफेसर हैं, छात्राएं एडमिशन के लिए उनके पास आती थीं।

    - आरोपी एडमिशन फॉर्म में से उनके फोन नंबर और जानकारी निकाल लेता था। सौरभ को आगामी कार्रवाई के लिए विजय नगर थाने को सौंपा है।

    ...इधर शिक्षिका अश्लील मैसेज कर बिजनेस पार्टनर की बेटी को कर रही थी परेशान

    - बिजनेस पार्टनर की नाबालिग बेटी के खिलाफ अश्लील मैसेज और कॉल करने वाली एक शिक्षिका को वी केयर फॉर यू ने शुक्रवार को पकड़ा। शिक्षिका दूसरे के नाम पर रजिस्टर्ड सिम का इस्तेमाल कर इस नाबालिग के माता-पिता को अश्लील मैसेज और कॉल कर रही थी।

    - एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्रसिंह चौहान ने बताया महिला ने वी केयर फॉर यू को शिकायत में कहा कि उन्हें और पति के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल और मैसेज आ रहे हैं।

    - मोबाइल धारक उनकी 17 वर्षीय बेटी को बदनाम कर उसके खिलाफ मैसेज कर रहा है। इससे बेटी की मानसिक हालत खराब है और वह घर से अकेले निकलने में घबरा रही है। टीम को पता चला मोबाइल नंबर राजगढ़ निवासी गोविंद पिता रतनसिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है।

    - इसका आईएमईआई नंबर निकाला तो पता चला इस नंबर का इस्तेमाल रंजना पति प्रवीण तिवारी निवासी सुखलिया कर रही है। उसे पकड़ कर पूछा तो पता चला जनवरी से सितंबर तक वह इस नंबर का इस्तेमाल कर रही थी।

    - वह लड़की के च्पिता की बिजनेस पार्टनर है और एक निजी स्कूल में शिक्षिका भी है। उसके दो बच्चे हैं। वह पति से अलग रह रही है। आपसी रंजिश के तहत वह ऐसा कर रही थी।

    ज्यादती की, आपत्तिजनक वीडियो बनाया, अब राजीनामे का बना रहे दबाव

    - शादी का झांसा देकर एक व्यक्ति ने महिला से ज्यादती की। सच सामने आने पर महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई तो आरोपी और उसके साथी पीड़िता के घर जाकर आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर राजीनामे के लिए दबाव बना रहे हैं।

    - महिला ने डीआईजी से इसकी शिकायत की है। खुड़ैल पुलिस के मुताबिक घटना बीते महीने की है। इंदौर निवासी 32 वर्षीय महिला की शिकायत पर भारत धाकड़ के खिलाफ ज्यादती की धाराओं में केस दर्ज किया था।

    - महिला के मुताबिक, आरोपी ने खुद को एक बच्चे का पिता बताते हुए कहा था कि उसकी पत्नी नहीं है। बाद में पता चला कि भारत की पत्नी भी है। केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ सकी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×