--Advertisement--

लूटने आए तो छात्र ने हिम्मत दिखा पकड़ ली एक की बाइक, भाग गए 12 बदमाश

लालबाग के सामने फल खरीदने रुके आईटीआई छात्र से बाइक सवार तीन बदमाशों ने चाकू दिखाकर चेन लूटने की कोशिश की।

Dainik Bhaskar

Nov 23, 2017, 06:21 AM IST
robber came, the student got the courage to catch a bike,

इंदौर. लालबाग के सामने फल खरीदने रुके आईटीआई छात्र से बाइक सवार तीन बदमाशों ने चाकू दिखाकर चेन लूटने की कोशिश की। छात्र के विरोध करने पर बदमाशों ने 8-10 साथियों को बुला लिया और उसे बीच सड़क पर पीट दिया। तभी वहां से गुजर रहे पुलिस जवान को देख छात्र ने शोर मचाया तो बदमाश भागने लगे। छात्र ने हिम्मत दिखाते हुए एक बाइक पकड़ ली। इस पर बदमाश बाइक छोड़ भाग गए। छात्र आरोपियों की बाइक धकाकर अन्नपूर्णा थाने पहुंचा तो पुलिस ने बाइक नंबर व शिकायत लेकर उसे टरका दिया।

- 21 वर्षीय शुभम कुमावत निवासी नागदा ने बताया वह रणजीत हनुमान मंदिर क्षेत्र में रहता है। बुधवार दोपहर बड़े भाई राहुल के साथ लालबाग के पास फल खरीद रहा था तभी तीन बदमाश बाइक से आए और गाली गलौज कर गाड़ी हटाने का बोलने लगे। उसने गाड़ी हटाई तो एक बदमाश ने उसे धक्का दे दिया। जब भाई आया तो उससे भी मारपीट की।

- शुभम के विरोध करने पर बदमाश ने चाकू दिखाकर उसके गले से सोने की चेन खींचना चाही लेकिन छात्र ने चेन पकड़े रखी। वहां से गुजर रहे एक पुलिस जवान से शोर मचाकर मदद मांगी तो बदमाश बाइकों से भाग गए। लेकिन छात्र ने एक बाइक (एमपी 09 क्यू टी 4996) पकड़ ली।

- इस पर कुछ बदमाश बाइक छोड़ पैदल भाग निकले। छात्र ने थाने जाकर पुलिस को घटना बताई तो स्टाफ ने गंभीरता नहीं दिखाई। उसका आरोप है बदमाशों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

- अन्नपूर्णा टीआई बीएल मंडलोई ने बताया लालबाग पर थूकने की बात पर शुभम नामक छात्र का किसी से विवाद हुआ था। पुलिस पहुंची तो बदमाश भाग गए। चेन लूटने की जानकारी नहीं मिली।

इधर. 6 घंटे में राह चलते पर्स व चेन झपटने की 3 वारदातें, दवा व्यापारी और दो महिलाओं को बनाया शिकार

- शहर में राह चलते पर्स व चेन झपटने की छह घंटे में तीन वारदातें हुईं। इनमें पर्स झपटने की वारदातें मध्य शहर में व एक करीब 8 किलोमीटर दूर स्कीम 78 में हुई। संयोगितागंज पुलिस के मुताबिक बड़ी वारदात दवा बाजार में हुई।

- ग्रीनपार्क कॉलोनी निवासी अभिषेक जैन (37) ने करीब 9.45 बजे मंगल मेडिकल दुकान बंद कर 120000 लेकर वहीं सीढ़ियां चढ़ रहे थे तभी एक युवक पीछे से आया और रुपयों से भरी थैली झपटकर भाग गया।

- व्यापारी एकजुट हो संयोगितागंज थाने पहुंचे। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से कुछ संदेही बदमाशों की जानकारी हाथ लगी। लूट की एक और वारदात जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के सिंधु नगर में हुई।

- भूमि पति महेंद्र कोडवानी शाम 4 बजे पानी की टंकी के पास से गुजर रही थीं तभी बदमाश बाइक से आया और पर्स झपटकर भाग गया। पर्स में कुछ रुपए व जरूरी कागजात थे। तीसरी वारदात लसूड़िया थाना क्षेत्र में हुई।

- स्कीम 78 की रहने वाली मालती पति कैलाश भावसार शाम को भागवत कथा सुनने शिव मल्हार मार्तंड मंदिर गई थी, वहीं किसी बदमाश ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली।

कालानी नगर मेें महिला का पर्स झपटने वाले पर कायमी
- एरोड्रम क्षेत्र में भी महिला का पर्स बदमाश झपट ले गया। वारदात 17 नवंबर को कालानी नगर स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान के पास हुई। नगीन नगर निवासी रानी चौहान यहां से गुजर रही थी। तभी बाइक सवार बदमाश उनका पर्स छीन ले गया। महिला ने परिजन के साथ थाने जाकर शिकायत की। पुलिस ने मंगलवार रात चोरी की धाराओं में केस दर्ज किया।

X
robber came, the student got the courage to catch a bike,
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..