Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» To Escort The Arrest, The Policeman Dropped

गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिसकर्मी को गिराया, फिर उसी पर चढ़ गए

20 नवंबर को भोपाल में पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली।

BHASKAR NEWS | Last Modified - Nov 24, 2017, 08:20 AM IST

गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिसकर्मी को गिराया, फिर उसी पर चढ़ गए

इंदौर. भोपाल में आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक की गिरफ्तार के बाद पार्टी के पदाधिकारियों-समर्थकों ने गुरुवार को डीआईजी ऑफिस का घेराव किया। कार्यकर्ताओं का कहना था कि यदि संयोगज को रिहा नहीं किया जा रहा तो उन्हें भी गिरफ्तार किया जाए। डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र से मुलाकात के बाद भी बात नहीं बनी तो पुलिस ने घेराव करने वालों को गिरफ्तार कर लिया। 


पार्टी के पदाधिकारियों ने बताया कि 20 नवंबर को भोपाल में पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। इस संबंध में आप पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल थाने पर रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचे तो उनके खिलाफ ही कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया। कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के साथ पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। जानकारी मिलने पर एमपी मुख्यालय यूसुफ कुरैशी पहुंचे। पार्टी पदाधिकारियों ने डीआईजी से मुलाकात की, लेकिन बात नहीं बनी तो घेराव किया।

 

 

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: prdrshn ke dauraan jmin par gair pड़e netaa aur police, fir hua ye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×