--Advertisement--

छेड़ रहे 2 युवकों को छात्रा ने पकड़ा तो एक भाग गया, दूसरे को जड़े चांटे

कॉलेज से घर लौट रही एक छात्रा ने साहस दिखाते हुए छेड़छाड़ कर रहे बाइक सवार युवकों को पकड़ लिया।

Danik Bhaskar | Nov 22, 2017, 07:23 AM IST

इंदौर . कॉलेज से घर लौट रही एक छात्रा ने साहस दिखाते हुए छेड़छाड़ कर रहे बाइक सवार युवकों को पकड़ लिया। एक तो बाइक लेकर भाग गया, दूसरे की छात्रा ने पिटाई कर दी। घटना चाणक्यपुरी चौराहे पर मंगलवार शाम को हुई। एएसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया विशाल नगर में रहने वाली 22 वर्षीय युवती अपनी दो पहिया गाड़ी से मेडिकल कॉलेज से घर लौट रही थी, तभी चोइथराम मंडी से बाइक सवार दो बदमाश उसका पीछा करने लगे।

- वे कभी गाड़ी आगे-पीछे करते तो कभी पास तक गाड़ी ले जाते और फब्तियां कसते। करीब एक किलोमीटर तक बदमाश पीछा करते रहे। छात्रा से उसका मोबाइल नंबर भी मांगा। पहले तो घबराई, लेकिन चाणक्यपुरी चौराहे पर आते ही उसने हिम्मत दिखाई और बदमाशों की हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनकी गाड़ी बीच चौराहे पर रोक दी।

- छात्रा ने चौराहे पर ही शोर मचाया तो लोग जमा हो गए। इस बीच एक बदमाश विकास वहां से भाग निकला, लेकिन दीपक निवासी रामानंद नगर को उसने पकड़ लिया। छात्रा ने बीच चौराहे पर ही उसकी जमकर पिटाई कर दी।

+- इस बीच लोगों का भी गुस्सा फूटा और युवक को पीट दिया। छात्रा ने अपने परिवार को फोन कर घटना बताई तो वे भी मौके पर पहुंचे और युवक को पकड़कर अन्नपूर्णा थाने ले गए और पूरी घटना बताई। अन्नपूर्णा टीआई बीएल मंडलोई ने बताया कि दीपक व विकास पर छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया है।