Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Weapons Used To Carry Five Thousand

पांच हजार में लाता था हथियार, 10 से 15 हजार में करता था सप्लाय

बदमाशों की बड़ी मांग को देखते हुए वह हथियारों की सप्लाई करने लगा।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 07:47 AM IST

  • पांच हजार में लाता था हथियार, 10 से 15 हजार में करता था सप्लाय

    इंदौर.सेंधवा से अवैध रूप से हथियार खरीदकर दमोह में बदमाशों को सप्लाई करने जा रहे आरोपी ने कई अहम खुलासे किए हैं। आरोपी ने कबूला कि दमोह में अवैध हथियारों की बड़ी मांग है। कुछ समय पूर्व एसटीएफ की टीम ने वहां के कुछ बड़े तस्करों को पकड़ा था, इसलिए कोई भी हथियारों की सप्लाई नहीं कर रहा था। वहां बदमाशों की बड़ी मांग को देखते हुए वह हथियारों की सप्लाई करने लगा।

    - यह खुलासा क्राइम ब्रांच और शिप्रा पुलिस की टीम द्वारा पकड़े गए आरोपी अभिषेक (30) पिता रामदास गुप्ता निवासी पथरिया जिला दमोह ने गिरफ्तारी के बाद किया है। अभिषेक से 12 देशी पिस्टल और एक कार जब्त हुई है।

    - ये सभी पिस्टल वह सेंधवा के पास एक गांव में तीर सिंह नामक सिकलीगर से खरीदकर लाया था। उसने बताया दमोह में उसका भूसा काटने का व्यापार है और मोबाइल की दुकान है। कुछ समय पूर्व उसके इलाके में हथियारों की तस्करी करने वाले उसके साथी डोनाल्ड जैकब, साजिद और शाहिद को जबलपुर एसटीएफ ने हथियारों की खरीद-फरोख्त में गिरफ्तार कर लिया था।

    - इसके बाद दमोह में ये धंधा कोई नहीं कर रहा था। इसमें फायदा देखते हुए उसने सेंधवा के सिकलीगर से हथियारों की डीलिंग शुरू कर दी थी। वह पांच हजार में सेंधवा के पास गांव में एक सिकलीगर से हथियार बनवाकर लाता था और उसे दमोह में 10 से 15 हजार और इससे भी ज्यादा में बेच देता था।

    - आरोपी अभिषेक को वर्ष 2015 में छोटी ग्वालटोली पुलिस ने भी गिरफ्तार किया है। वहीं 2010 में उसे सागर पुलिस भी गिरफ्तार कर चुकी है। उस पर अवैध हथियार रखने व बेचने सहित करीब पांच आपराधिक मामले हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×