--Advertisement--

पत्नी की इस हरकत से परेशान पति को बार-बार छोड़नी पड़ी नौकरी

पत्नी की इस हरकत से परेशान पति को बार-बार छोड़नी पड़ी नौकरी

Dainik Bhaskar

Nov 21, 2017, 12:43 PM IST
परिवार परामर्श केंद्र में बैठ परिवार परामर्श केंद्र में बैठ

भोपाल। विदिशा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इसमें पत्नी से परेशान पति ने परामर्श केंद्र की शरण ली है। उसने कहा है कि जहां भी जाता हूं पत्नी पीछे-पीछे चली आती हैं। इस वजह से मुझे बार नौकरी छोड़नी पड़ रही है। पत्नी मेरे पीछे ऑफिस तक चली आती हैं। कहीं भी काम करने जाता हूं तो वह वजह से काम करना मुश्किल हो गया है।



पत्नी ने कहा, मुझे छोड़कर चले जाते हैं पति
पत्नी से परेशान एक पति ने परिवार परामर्श केंद्र पहुंचकर अपनी व्यथा बताई। पति का कहना है कि मैं जहां भी जाता हूं, पत्नी पीछे चली आती है। इस वजह से मुझे नौकरी करना मुश्किल हो गया है। कहीं भी काम करने जाओ तो पत्नी आ जाती है। इस वजह से कहीं भी करना कठिन है। हालांकि दोनों के बीच झगड़े कोई बड़ी वजह नहीं है। पत्नी का कहना है कि कई बार पति बाहर गए तो मुझे अकेला छोड़ गए। इस वजह से मुझे अब डर लगता है। जब पति बाहर जाते हैं तो मैं उनके पीछे इसलिए जाती हूं ताकि वे मुझे छोड़कर न जा सकें। दोनों की बात सुनकर परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर एडवोकेट मदन किशोर शर्मा ने समझाइश दी। पत्नी का कहना था कि यदि पति वादा करें कि मुझे कहीं छोड़कर न जाएं तो मैं पीछा करना करना छोड़ दूंगी। पति ने वादा किया कि आगे कभी कभी पत्नी को अकेला छोड़कर नहीं जाऊंगा। इसके बाद दोनों राजी खुशी से अपने घर चले गए।


तीन साल पहले हुआ था विवाह
दोनों की शादी करीब तीन साल पहले हुई थी। पत्नी के शक की वजह से पति को कई बार नौकरी छोड़ना पड़ी। इसके बाद से दोनों के बीच घर पर विवाद होने लगा। इसके बाद पति ने परिवार परामर्श केंद्र आकर गुहार लगाई।

X
परिवार परामर्श केंद्र में बैठपरिवार परामर्श केंद्र में बैठ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..