--Advertisement--

२ साल की सजा मिलने पर मीडिया के सामने गाया गाना हमसे क्या भूल हुई

२ साल की सजा मिलने पर मीडिया के सामने गाया गाना हमसे क्या भूल हुई

Dainik Bhaskar

Nov 18, 2017, 11:09 AM IST
कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मानहानि के मामले में कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा को दोषी मानते हुए दो साल की जेल और 25 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। फैसला आने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने गाना गाकर कहा कि, "हमसे का भूल हुई, जो ये सजा हमको मिली।''


यह देश का पहला मामला है, जहां भ्रष्टाचार उजागर करने वाले को सजा हुई
फैसला आने के बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिस तरह से फैसला आया है, उसके बाद तो मेरा वजन 5 किलो और बढ़ गया है। केके मिश्रा ने कहा कि मां का दूध मैंने पिया है और मैं इन्हें जेल भिजवा कर ही दम लूंगा। देश में यह पहला फैसला है जिसमें किसी भ्रष्टाचारी को सजा नहीं हुई है। भ्रष्टाचार को उजागर करने वाले को सजा हुई है। उन्होंने आगे कहा कि मैं आप लोगों को साक्षी मानकर यह स्पष्ट करता हूं कि मैं आखरी सांस तक भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता रहूंगा।

सीएम के खतरा होगा साल 2017
केके मिश्रा ने कहा कि, मैं राजनीति में बड़ी शिद्दत और ईमानदारी से आया हूं, राजनीति में मैं पैसा कमाने के लिए नहीं आया। जिला न्यायालय का जो फैसला आया है वह त्रुटिपूर्ण है। उन्होंने आगे कहा कि, " आज 17 तारीख है और साल भी 2017 है, यह आने वाले समय में शिवराज के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित होगा। उन्होंने कहा कि यह फैसला कोई पत्थर की शिला पर लिखा हुआ नहीं है। मैं आज भी अपने आरोपों पर कायम हूं। मैं सुप्रीम कोर्ट जाऊंगा। केके मिश्रा ने कहा कि एक और अदालत होती है जो ईश्वर की अदालत होती है।

X
कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता केकांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..