Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» Opposition Leader Shared His Personal Mobile Number

नेता प्रतिपक्ष ने शेयर किया पर्सनल मोबाइल नंबर, कहा-24 घंटे जनता की सेवा में हाजिर हूं

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 17, 2017, 02:54 PM IST

उन्होंने कहा कि विधानसभा के इस चुनाव ने सभी राजनैतिक दलों को एक बहुत बड़ी सीख दी है।
नेता प्रतिपक्ष ने शेयर किया पर्सनल मोबाइल नंबर, कहा-24 घंटे जनता की सेवा में हाजिर हूं

भोपालमध्य प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह ने सतना जिले के चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को मिली विजय पर जनता का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि वे जनता द्वारा दिए गए इस आशीर्वाद के कर्ज को कभी नहीं चुका पाएंगे।

-अपनी दो दिवसीय 'धन्यवाद यात्रा' के दौरान चित्रकूट, बरौधा, मझगवां, जैतवारा और बिरसिंहपुर में धन्यवाद सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र की जनता को अपना मोबाइल नंबर दिया। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा के लिए वे 24 घंटे मौजूद रहेंगे। जनता किसी भी वक्त उन्हें फोन करके अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत करा सकती है।

-उन्होंने कहा कि विधानसभा के इस चुनाव ने सभी राजनैतिक दलों को एक बहुत बड़ी सीख दी है। उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रदेश की पूरी सरकार थी, जो चुनाव जीतने के लिए सब कुछ लुटा रही थी। वे पैसों और अन्य माध्यमों से जनता के स्वाभिमान को खरीदने की कोशिशें कर रहे थे, लेकिन चित्रकूट क्षेत्र की जनता ने अपने स्वाभिमान को चुनौती देने वालों के खिलाफ जो जनादेश दिया, वह इतिहास के पन्नों मे दर्ज हो चुका है।

-नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सत्ता का गुमान किसी को नहीं होना चाहिए। यह चित्रकूट की जनता ने भाजपा नेताओं को बता दिया है। उन्होंने स्व. प्रेम सिंह की यादों को ताजा करते हुए कहा कि प्रेम सिंह जन नेता नहीं, बल्कि एक बहुत बड़े संत थे। जनता की सेवा को ही उन्होंने अपना धर्म समझ कर जीवन के अंतिम दिनों तक कार्य किया। उन्होंने उम्मीद जताई कि नवनिर्वाचित विधायक प्रेम सिंह के सपनों को साकार करते हुए जनता की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

-इस बीच नवनिर्वाचित विधायक नीलांशू चतुर्वेदी ने क्षेत्र की जनता एवं नेता प्रतिपक्ष के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस धर्मयुद्ध में वे अर्जुन जरूर थे, लेकिन श्री कृष्ण जैसे सारथी मेरे अजय सिंह थे, जिनके कुशल मार्गदर्शन और आशीर्वाद ने विजय दिलाई और सत्ता अहंकार को परास्त होना पड़ा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: netaa prtipks ne share kiyaa parsnl mobile number, khaa-24 Ghante jntaa ki sevaa mein haajir hun
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×