भोपाल

--Advertisement--

पदमावती की रिलीज के विरोध में उतरे लोगों ने मंदिर में किया सदबुद्धि यज्ञ

पदमावती की रिलीज के विरोध में उतरे लोगों ने मंदिर में किया सदबुद्धि यज्ञ

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 05:43 PM IST
मंच ने कहा, पद्मावती के चरित्र मंच ने कहा, पद्मावती के चरित्र

भोपाल। देशभर में फिल्म पदमावती के विरोध प्रदर्शनों के बीच भोपाल में भी फिल्म के रिलीज का विरोध शुरू हो गया है। करणी सेना के बाद अब मध्य प्रदेश में संस्कृति बचाओ मंच फिल्म की रिलीज के विरोध में मैदान में उतर गई है। भोपाल में शुक्रवार को संस्कृति बचाओ मंच ने फिल्म के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की सदबुद्धि के लिए यज्ञ किया है।


- मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी का कहना है कि हमने यज्ञ के माध्यम से भगवान से निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सदबुद्धि देने के लिए यज्ञ किया है। मंच ने शुक्रवार को आदर्श नवदुर्गा मंदिर टीनशेड पर सदबुद्धि के यज्ञ किया। जैसे-जैसे फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट करीब आ रही है, वैसे-वैसे ही कई संगठनों का विरोध भी सड़कों पर खुलकर सामने आ गए हैं।


- संगठनों का कहना है कि फिल्म पद्मावती में रानी पद्मावती को जिस तरह से पेश किया गया है। वह रानी का चरित्र नहीं बल्कि उनकी छवि को खराब ज्यादा कर रहा है। फिल्म को रोकने के लिए ना केवल सड़कों पर प्रदर्शन किए जा रहे हैं, मंच ने कुछ दिनों पहले ही टीटीनगर एरिया में फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और पदमावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण के पोस्टर जलाएं थे।

सिनेमाघरों को दी जा चुकी है धमकी
- राजपूत समाज के लोगों ने तो सिनेमाघर में लगे फिल्म पद्मावती के पोस्टर तक हटा दीजिए यहां तक कि राजपूत समाज ने सिनेमाघरों के संचालकों को चेतावनी दी है कि यदि वे फिल्म को रिलीज करते हैं तो किसी भी अप्रिय घटना की जिम्मेदारी उनकी स्वयं की होगी क्योंकि समाज किसी भी प्रकार से किसी की भावनाओं के साथ खिलवाड़ नहीं होने देगा सिर्फ मनोरंजन के लिए और चंद पैसे कमाने के लिए यदि किसी समाज के इतिहास के साथ खिलवाड़ किया जाता है तो भारत में रहने वाला कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं होने देगा। इस सद्बुद्धि यज्ञ से संजय लीला भंसाली को सद्बुद्धि आती है या नहीं यह तो आने वाला समय ही तय करेगा।

X
मंच ने कहा, पद्मावती के चरित्र मंच ने कहा, पद्मावती के चरित्र
Click to listen..