--Advertisement--

मामा शिवराज सिंह चौहान कब देंगे प्रदेश में महिलाओं सुरक्षा

मामा शिवराज सिंह चौहान कब देंगे प्रदेश में महिलाओं सुरक्षा

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 02:23 PM IST
पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग् पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भाजपा सरकार व सीएम शिवराज को आड़े हाथों लिया है। 13 वर्ष की शिवराज सरकार प्रदेश में बेटियों के लिये रात में 2 बजे तक निर्भीक होकर घूमने के लिये व्यवस्था तो नहीं कर पायी है, पर भोपाल सहित प्रदेश में प्रतिदिन घट रही दुष्कर्म, छेड़छाड़ की घटनाओं के बाद कम से कम दिन के उजाले में ही बेटियों के सुरक्षित रहने की व्यवस्था तो कर दीजिए। कांग्रेस नेता कमलनाथ ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट पर ट्वीट करके तंज कसा है। भोपाल में महिलाओं के खिलाफ हिंसा और यौन उत्पीड़न की घटनाएं लगातार बढ़ी हैं।

- बता दें कि भोपाल में 31 अक्टूबर को हुए गैंगरेप के बाद से अब तक रेप और यौन उत्पीड़न की गई घटनाएं हो चुकी हैं, जिससे राजधानी समेत प्रदेश में पुलिस, कानून और व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसे लेकर कांग्रेस सड़क पर भी उतर चुकी है।

मामा के राज में सुरक्षित नहीं हैं बेटियां
राजधानी समेत प्रदेश में महिलाओं के प्रति हिंसा व यौनाचार की लगातार आ रही खबरों के बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सिंह ने गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह से फौरन इस्तीफा देने को कहा है।
उन्होंने कहा कि तीन दिन के अंदर पांच महिलाअों व बच्चियों से रेप किया गया। प्रदेश में महिलाओं को कब सुरक्षा दी जाएगी। अरुण यादव ने ट्वीट करके सीएम शिवराज सिंह से पूछा है। अरुण सिंह ने कहा कि प्रदेश में लाॅ एंड आॅर्डर की व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। गृहमंत्री को नैतिकता के आधार पर अपने पद से फौरन इस्तीफा दे देना चाहिए।

X
पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..