Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News» When Mama Shivraj Singh Chauhan Will Give Women Security

मामा शिवराज सिंह चौहान कब देंगे प्रदेश में महिलाओं सुरक्षा

मामा शिवराज सिंह चौहान कब देंगे प्रदेश में महिलाओं सुरक्षा

Sumit Pandey | Last Modified - Nov 17, 2017, 02:23 PM IST

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भाजपा सरकार व सीएम शिवराज को आड़े हाथों लिया है। 13 वर्ष की शिवराज सरकार प्रदेश में बेटियों के लिये रात में 2 बजे तक निर्भीक होकर घूमने के लिये व्यवस्था तो नहीं कर पायी है, पर भोपाल सहित प्रदेश में प्रतिदिन घट रही दुष्कर्म, छेड़छाड़ की घटनाओं के बाद कम से कम दिन के उजाले में ही बेटियों के सुरक्षित रहने की व्यवस्था तो कर दीजिए। कांग्रेस नेता कमलनाथ ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट पर ट्वीट करके तंज कसा है। भोपाल में महिलाओं के खिलाफ हिंसा और यौन उत्पीड़न की घटनाएं लगातार बढ़ी हैं।

- बता दें कि भोपाल में 31 अक्टूबर को हुए गैंगरेप के बाद से अब तक रेप और यौन उत्पीड़न की गई घटनाएं हो चुकी हैं, जिससे राजधानी समेत प्रदेश में पुलिस, कानून और व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसे लेकर कांग्रेस सड़क पर भी उतर चुकी है।

मामा के राज में सुरक्षित नहीं हैं बेटियां
राजधानी समेत प्रदेश में महिलाओं के प्रति हिंसा व यौनाचार की लगातार आ रही खबरों के बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सिंह ने गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह से फौरन इस्तीफा देने को कहा है।
उन्होंने कहा कि तीन दिन के अंदर पांच महिलाअों व बच्चियों से रेप किया गया। प्रदेश में महिलाओं को कब सुरक्षा दी जाएगी। अरुण यादव ने ट्वीट करके सीएम शिवराज सिंह से पूछा है। अरुण सिंह ने कहा कि प्रदेश में लाॅ एंड आॅर्डर की व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। गृहमंत्री को नैतिकता के आधार पर अपने पद से फौरन इस्तीफा दे देना चाहिए।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kmlnaath ka sawal : 13 saal mein do bje raat betiyon ke ghumne laayk vyvsthaa nahi de ske CM
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bhopal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×