Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Accounting N Return Solution On Rent

बालिकाएं बोलीं : डेरा क्या होता है ? नहीं मालूम, हम तो गांव में रहती हैं...

बालिकाएं बोलीं : डेरा क्या होता है ? नहीं मालूम, हम तो गांव में रहती हैं...

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 17, 2017, 11:22 AM IST

इंदौर। GST लागू होने के बाद छोटे-बड़े व्यापारियों और इंडस्ट्रीज के लिए एकाउंटिंग और टैक्स रिटर्न सबसे बड़ी चुनौती बन गया है। ये बात टैली के जोनल हेड समीर दीक्षित ने कही। उन्होंने ये बात एक कार्यक्रम में कही। उन्होंने बताया कि इस समस्या से व्यापारियों को निजात दिलाने के लिए टैली कुछ नए सॉल्यूशन प्रस्तुत किए हैं, जिनसे एकाउंटिंग के साथ GST रिटर्न भी भरा जा सकता है।

- दीक्षित ने बताया कि इसके लिए कंपनी ने एसर के साथ टाइअप किया है। इसमें टैली साॅल्यूशन युक्त लैपटॉप मार्केट में उपलब्ध हैं। इसमें जीएसटी पर निःशुल्क ऑनलाइन कोर्स भी है। इसके अलावा व्यापारी अपनी सुविधा के अनुसार टैली साॅल्यूशन को मासिक किराए पर भी ले सकते हैं। इससे उनकी एकाउंटिंग, GST रिटर्न, IT रिटर्न और फाइनल एकाउंट बहुद आसान हो जाएगी।

- GST के बाद अपने एकाउंटिंग और रिटर्न साल्यूशन की कीमत कम करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बारे में विचार-विमर्श कर उचित निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जून के बाद कंपनी की मासिक बिक्री में करीब 50% इजाफा हुआ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×