--Advertisement--

अचानक कार के ऊपर पलटा ट्रक, नहीं निकल पाया कोई, २० फोटोज में देखें दर्दनाक हादसा

Dainik Bhaskar

Nov 21, 2017, 12:07 PM IST

अचानक कार के ऊपर पलटा ट्रक, नहीं निकल पाया कोई, २० फोटोज में देखें दर्दनाक हादसा

संदीप शर्मा इस प्रकार ट्रक के संदीप शर्मा इस प्रकार ट्रक के

इंदौर। बॉम्बे अस्पताल के पास सोमवार देररात हुए एक भीषण सड़क हादसे में बाॅलीबुड के सेट डिजाइनर संदीप शर्मा की मौत हो गई। वे यहां अपने परिचित के यहां आए थे। रात में वे खाने का कुछ सामान लेने चौराहे तक आए थे। घटना के समय वे अपने कार के पास खड़े थे तभी अचानक तेजगति से अाया एक ट्रक उनके ऊपर पलट गया। ट्रक और कार में दबने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक संदीप मूलरूप से ग्वालियर के रहने वाले थे। उन्होंने रिवॉल्वर रानी, सात उचक्के और तेवर मूवी में सेट डिजाइन किया था।

- मृतक संदीप के दोस्त ने बताया कि वह दो दिन पहले ही आया था। निपानिया में वह अपने एक परिचित के यहां रुका था। सोमवार रात करीब 10 बजे वह दूध और अंडा लाने का बोलकर गाड़ी से निकला था। देररात तक जब वह घर नहीं आया तो हमने उसे कॉल किया, लेकिन उसका फोन नहीं लगा। हम उसे खोज ही रहे थे कि अचानक उसका कॉल आया। हमने फोन रिसीव किया तो उधर से पुलिसवालों ने संदीप के मौत की जानकारी दी।

- मौके पर पहुंचे तो लोगों ने बताया कि संदीप ने चौराहे से सामान लिया था और गाड़ी में रखकर बाहर खड़ा हो गया थी। इसी दौरान एक तेजगति से आया ट्रक असंतुलित होकर उसके ऊपर गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

- मिली जानकारी अनुसार संदीप के पिता बिजनेसमैन हैं। उसका एक भाई और एक बहन हैं। वह फिल्म लाइन में जुड़े होने से वह ज्यादातर समय मुंबई में रहता था। जब भी वह घर आता था तो दोस्तों से मिलने इंदाैर आता था।

- दोस्तों के अनुसार मृतक संदीप बाॅलीवुड में सेट डिजाइनर था उसने कई फिल्मों में सेट सेट डिजाइनिंग की थी। वह मल्टी डायमेंशनल व्यक्ति था। उसने कुछ फिल्मों में लाइन प्रोड्यूसर के रूप में भी काम किया था।

ट्रक के नीचे चिपक गई थी बॉडी

- सोमवार देर रात बाॅम्बे अस्पताल चौराहे पर वाइन शॉप के पास स्थित बस स्टैंड पर एक तेज रफ्तार ट्रक पलट गया। संदीप अपनी कार के पास वहीं साइड में खड़ा था। ट्रक ने अपनी चपेट में कार सहित संदीप को ले लिया, जबकि एक टाटा मैजिक टक्कर से उछलकर दूर जा गिरी और दो रिक्शा इसकी चपेट में आ गए। घटना में संदीप की मौके पर ही मौत हो गई। इस भीषण एक्सीडेंट में तीन लोग जख्मी हो गए।


- चश्मदीद अभय राज ने बताया की ट्रक बाॅम्बे अस्पताल से खजराना की ओर तेज रफ्तार से जा रहा था और मैजिक को टक्कर मारते हुए कार के ऊपर पलट गया। टक्कर से मैजिक उछलकर रोड पर जा गिरी और दो रिक्शा भी क्षतिग्रस्त हो गए। यह सब इतनी जल्दी हुआ कि लोग कुछ समझ ही नहीं सके। इलाके में अफरा-तफरी फैल गई। लोग पुलिस और एम्बुलेंस को फोन करने लगे। मौजूद लोग तुरंत दबी कार से लोगों को निकालने लगे, लेकिन ट्रक में खाद भरा होने से वे उसे हटा नहीं सके।

- मिली जानकारी अनुसार ट्रक चालक नशे में था। घटना के बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। एक युवक ने ट्रक के नीचे दबी कार का कांच फोड़कर लोगों को निकालने का प्रयास किया, मगर उसके हाथ में एक लेडीज पर्स आया। जिसमें सपना और वीरेन्द्र शर्मा निवासी स्कीम 54 का वोटर आईडी मिला है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

ट्रक खाली करने में जुट गए लोग
- घटना के बाद 50-60 लोग मदद को पहुंचे। वे ट्रक में भरी बोरिया हटाने में जुट गए। इसी बीच सूचना पर लसूड़िया, खजराना और विजयनगर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। करीब 40 मिनट बाद ट्रक को क्रेन की मदद से हटाया जा सका।

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

X
संदीप शर्मा इस प्रकार ट्रक के संदीप शर्मा इस प्रकार ट्रक के
Astrology

Recommended

Click to listen..