Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Dead Body Of Beauty Expert Found In Rever Mp

बिना नंबर की बाइक के साथ मिला इंदौर की ब्यूटी पार्लर महिलाकर्मी का शव

बिना नंबर की बाइक के साथ मिला इंदौर की ब्यूटी पार्लर महिलाकर्मी का शव

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 14, 2017, 01:23 PM IST

इंदौर। इंदौर-खरगोन हाईवे पर साटक नदी में मिले महिला के शव के मामले में पुलिस ने गुरुवार रात को एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। यह वही व्यक्ति है, जिसकी बिना नंबर की बाइक घटनास्थल पर महिला के शव के पास मिली थी। बाइक मालिक अजय सिसोदिया एक हॉस्टल में वॉटरमैन है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

फटे कपडे में मिला था महिला का शव...

- खरगोन की खलटांका चौकी के पास सातक नदी में सोमवार को एक महिला का शव मिला था। महिला के कपड़े फटे हुए थे। शव के पास एक बिना नंबर की बाइक, एक मोबाइल और मेकअप किट पड़ा था। मोबाइल और मेकअप किट पानी में भीग चुके थे। लिहाजा, मोबाइल से सिम निकालकर दूसरे मोबाइल में लगाई गई। सिम के नंबरों से पता चला कि महिला का नाम सपना पति मुकेश विश्वकर्मा है।

- वह भगवानपुरा, खंडवा की निवासी थी, लेकिन पिछले कुछ समय से अपने परिवार के साथ नेहरू नगर इंदौर में रह रही थी। सूचना मिलने मृतका का पति मुकेश घटनास्थल पर पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि सपना ब्यूटीशियन थी। वह एक पाॅर्लर में काम करती थी। पिछले एक महीने से उसने पाॅर्लर पर जाना बंद कर दिया था। अब वह सिर्फ बुलाए जाने पर दुल्हन के मेकअप के लिए जाती थी। काम के सिलसिले में बाहर रहने के कारण वह देर रात तक घर आती थी।

बच्चों को छोड़कर गई थी घर से...

- मुकेश ने बताया कि दो दिन पहले वह काम पर निकला तो बच्चे और पत्नी घर पर थे। शाम को लौटा तो बच्चे पड़ोस में थे। सपना को काॅल किया तो फोन बंद आया। सुबह पुलिस से पता चला दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। उसने बताया कि घटनास्थल पर मिली बाइक उसकी नहीं है। पत्नी यहां कैसे पहुंची, इस बारे में भी उसे कोई जानकारी नहीं है।

गाड़ी मालिक बोला, लिफ्ट मांगी थी

- पति से मिली जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर मिली बाइक की जानकारी जुटा रही थी। तीन दिन की जांच के बाद पुलिस ने बाइक मालिक का पता लगा लिया। बाइक एक छात्रावास के वॉटरमैन अजय सिसोदिया की थी। उसने बताया कि उसने महिला को लिफ्ट दी थी।

- सिसोदिया ने बताया कि सोमवार रात वह मराल फाटे से (कसरावद फाटे) बालसमुद की ओर रहा था। इसी दौरान महिला ने उससे लिफ्ट मांगी। बालसमुद तक जाने के लिए वह बाइक पर बैठ गई। इस दौरान साटक नदी के पास बने स्पीड ब्रेकर पर पीछे बैठी महिला के हिलने से बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सीधे नदी में जा गिरी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस डर से वह बाइक की चाबी निकालकर भाग निकला।

- पुलिस ने बताया कि अजय की बातों की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। काॅल डिटेल सहित परिजनों को भी बुलाकर आगे की जानकारी जुटा रहे हैं कि आखिर यह महिला कहां जा रही थी। अजय का मेडिकल करवाया गया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें घटना से जुड़ी फोटोज...

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: nadi mein fte kpड़on mein pड़i thi byutishiyn, pass mein pdeaa milaa aisaa saamaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×