--Advertisement--

बिना नंबर की बाइक के साथ मिला इंदौर की ब्यूटी पार्लर महिलाकर्मी का शव

बिना नंबर की बाइक के साथ मिला इंदौर की ब्यूटी पार्लर महिलाकर्मी का शव

Dainik Bhaskar

Nov 14, 2017, 01:23 PM IST
ब्यूटीशियन सपना का शव नदी किना ब्यूटीशियन सपना का शव नदी किना

इंदौर। इंदौर-खरगोन हाईवे पर साटक नदी में मिले महिला के शव के मामले में पुलिस ने गुरुवार रात को एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। यह वही व्यक्ति है, जिसकी बिना नंबर की बाइक घटनास्थल पर महिला के शव के पास मिली थी। बाइक मालिक अजय सिसोदिया एक हॉस्टल में वॉटरमैन है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

फटे कपडे में मिला था महिला का शव...

- खरगोन की खलटांका चौकी के पास सातक नदी में सोमवार को एक महिला का शव मिला था। महिला के कपड़े फटे हुए थे। शव के पास एक बिना नंबर की बाइक, एक मोबाइल और मेकअप किट पड़ा था। मोबाइल और मेकअप किट पानी में भीग चुके थे। लिहाजा, मोबाइल से सिम निकालकर दूसरे मोबाइल में लगाई गई। सिम के नंबरों से पता चला कि महिला का नाम सपना पति मुकेश विश्वकर्मा है।

- वह भगवानपुरा, खंडवा की निवासी थी, लेकिन पिछले कुछ समय से अपने परिवार के साथ नेहरू नगर इंदौर में रह रही थी। सूचना मिलने मृतका का पति मुकेश घटनास्थल पर पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि सपना ब्यूटीशियन थी। वह एक पाॅर्लर में काम करती थी। पिछले एक महीने से उसने पाॅर्लर पर जाना बंद कर दिया था। अब वह सिर्फ बुलाए जाने पर दुल्हन के मेकअप के लिए जाती थी। काम के सिलसिले में बाहर रहने के कारण वह देर रात तक घर आती थी।

बच्चों को छोड़कर गई थी घर से...

- मुकेश ने बताया कि दो दिन पहले वह काम पर निकला तो बच्चे और पत्नी घर पर थे। शाम को लौटा तो बच्चे पड़ोस में थे। सपना को काॅल किया तो फोन बंद आया। सुबह पुलिस से पता चला दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। उसने बताया कि घटनास्थल पर मिली बाइक उसकी नहीं है। पत्नी यहां कैसे पहुंची, इस बारे में भी उसे कोई जानकारी नहीं है।

गाड़ी मालिक बोला, लिफ्ट मांगी थी

- पति से मिली जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर मिली बाइक की जानकारी जुटा रही थी। तीन दिन की जांच के बाद पुलिस ने बाइक मालिक का पता लगा लिया। बाइक एक छात्रावास के वॉटरमैन अजय सिसोदिया की थी। उसने बताया कि उसने महिला को लिफ्ट दी थी।

- सिसोदिया ने बताया कि सोमवार रात वह मराल फाटे से (कसरावद फाटे) बालसमुद की ओर रहा था। इसी दौरान महिला ने उससे लिफ्ट मांगी। बालसमुद तक जाने के लिए वह बाइक पर बैठ गई। इस दौरान साटक नदी के पास बने स्पीड ब्रेकर पर पीछे बैठी महिला के हिलने से बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सीधे नदी में जा गिरी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस डर से वह बाइक की चाबी निकालकर भाग निकला।

- पुलिस ने बताया कि अजय की बातों की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। काॅल डिटेल सहित परिजनों को भी बुलाकर आगे की जानकारी जुटा रहे हैं कि आखिर यह महिला कहां जा रही थी। अजय का मेडिकल करवाया गया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें घटना से जुड़ी फोटोज...

X
ब्यूटीशियन सपना का शव नदी किनाब्यूटीशियन सपना का शव नदी किना
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..