--Advertisement--

क्राइम

Dainik Bhaskar

Nov 16, 2017, 03:19 PM IST

क्राइम

मांडवी के रूम में तलाशी लेती प मांडवी के रूम में तलाशी लेती प

इंदौर। इन्द्रपुरी के एक होस्टल में MBA की एक स्टूडेंट ने गुरुवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका मांडवी के कमरे से पुलिस को 9 पेज का एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस के मुताबिक़ मांडवी अपनी तबीयत को लेकर काफी परेशान थी। उसके रूम में दवाइयां मिली हैं। वह 6 महीने पहले ही इस होस्टल में शिफ्ट हुई थी।

- पुलिस के मुताबिक़ इन्द्रपुरी के एक निजी हॉस्टल से सूचना मिली थी कि कमरे में एक लड़की ने पंखे से लटकाकर जान दे दी है। इस पर पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा। पड़ताल में पुलिस को उसके कमरे से 9 पेज का एक सुसाइड नोट मिला है।

- हॉस्टल संचालक हर्ष छाबडा ने बताया की उन्हें हॉस्टल इंचार्ज ने ये सूचना दी थी कि एक लड़की के रूम का दरवाजा सुबह से बंद है, बार-बार खटखटाने के बाद भी वह दरवाजा नहीं खोल रही है। इस पर मैंने वार्डन को एडिशनल की देकर रूम खोलने को कहा था। उन्होंने बाकी लड़कियों के साथ कमरा खोला तो सामने मांडवी की लाश लटक रही थी। इस पर हमने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

- पुलिस इस मामले में मांडवी की फ्रेंड्स और रूम मेट से भी पूछताछ करेगी। पुलिस उसके परिजनों से भी बात करेगी। फिलहाल उसका शव पीएम के लिए एमवाय भेज दिया गया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

X
मांडवी के रूम में तलाशी लेती पमांडवी के रूम में तलाशी लेती प
Astrology

Recommended

Click to listen..