• Home
  • Mp
  • Indore
  • police office transfered after govinda bight in mandsaur mp
--Advertisement--

गोविंदा नाइट सेल्फी लेने वाली एसआई का गरोठ ट्रांसफर

गोविंदा नाइट सेल्फी लेने वाली एसआई का गरोठ ट्रांसफर

Danik Bhaskar | Nov 16, 2017, 11:43 AM IST
मंच की अव्यवस्था संभालने की जग मंच की अव्यवस्था संभालने की जग

इंदौर। मंदसौर के पशुपतिनाथ मेले में फिल्म स्टार नाइट में बॉलीवुड स्टार गोविंदा मुश्किल से 20 मिनट परफ़ार्म कर पाए। इसके एवज में उन्हें 11 लाख रुपए अदा करने हैं, हालांकि निर्धारित समय तक परफार्म नहीं करने पर उनकी फीस रो ली गई है। दूसरी ओर गोविंदा के साथ सेल्फी लेना वायडी थाने की उप निरीक्षक रीना इक्का को महंगा पड़ गया है। कार्यक्रम में भगदड़ के दौरान एसपी हाथ में डंडा लिए मैदान में मौजूद थे, जबकि रीना गोविंदा के साथ सेल्फी ले रही थीं। अव्यवस्था का जिम्मेदार मानते हुए एसपी मंदसौर ने उनका ट्रांसफर गरोठ कर दिया है। पढ़ें स्टेज पर सेल्फी ले रही थी पुलिस अधिकारी...

- मंगलवार रात मंदसौर में पशुपतिनाथ मेले में गोविंदा नाईट हुई थी, इसका आयोजन मंदसौर नगर पालिका ने किया था। प्रोग्राम में परफ़ार्म करने के लिए गोविंदा को 11 लाख रुपए फीस दी गई थी। लोगों को उम्मीद थी की वे कम से कम 1 घंटे तक अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएंगे लेकिन अफरा-तफरी के चलते वे 20 मिनट में ही मंच से चलते बने।

- गोविंदा की एक झलक पाने के लिए लोग एक दूसरे को धकेलने लगे थे इससे आयोजन स्थल पर लगे बैरिकेड्स टूट गए। गोविंदा जब मंच की ओर आ रहे थे तभी अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। भीड़ में से किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनकी तरफ एक पत्थर उछाल दिया। यह सुरक्षा में लगे जवान भूपेंद्र आर्य को लगा। उसे अन्य जवान राकेश शाक्यवार और विनोद व्यास तत्काल जिला अस्पताल ले गए। उधर मंच पर कुछ अलग ही नजारा था। वहां लोग गोविंदा के साथ सेल्फी लेने के लिए टूट पड़े थे।

- सेल्फी की होड़ में आम और ख़ास सब शामिल थे पर लोगों को सबसे ज्यादा हैरानी मंच पर मौजूद पुलिस उप निरीक्षक रीना इक्का को देखकर हुई, उनकी ड्यूटी भीड़ को संभालने के लिए लगाईं थी पर वो खुद गोविंदा के साथ सेल्फी लेने में मगन थी। उनको सेल्फी लेते देख कई लोगों ने उनके वीडियो बना लिए ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो एसपी मंदसौर मनोज सिंह ने रीना का ट्रांसफर गरोठ कर दिया।

झूम उठे दर्शक

- गोविंदा ने मंच पर आकर अपनी चुनिंदा फिल्मों के कुछ डायलाॅग सुनाए और गाने भी गाए। उनके डायलाग सुन दर्शक झूम उठे। 15 मिनट नाचने गाने के बाद वे अचानक लौटने लगे इस पर नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार ने अनुरोध कर उन्हें रोका तो वे रुके और करीब 5 मिनट में कुछ डायलॉग सुनाकर फिर मंच से उतर गए। वे 10.20 बजे आयोजन स्थल से रवाना हो गए।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें फोटोज...