Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Police Office Transfered After Govinda Bight In Mandsaur Mp

गोविंदा नाइट सेल्फी लेने वाली एसआई का गरोठ ट्रांसफर

गोविंदा नाइट सेल्फी लेने वाली एसआई का गरोठ ट्रांसफर

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 16, 2017, 11:43 AM IST

इंदौर। मंदसौर के पशुपतिनाथ मेले में फिल्म स्टार नाइट में बॉलीवुड स्टार गोविंदा मुश्किल से 20 मिनट परफ़ार्म कर पाए। इसके एवज में उन्हें 11 लाख रुपए अदा करने हैं, हालांकि निर्धारित समय तक परफार्म नहीं करने पर उनकी फीस रो ली गई है। दूसरी ओर गोविंदा के साथ सेल्फी लेना वायडी थाने की उप निरीक्षक रीना इक्का को महंगा पड़ गया है। कार्यक्रम में भगदड़ के दौरान एसपी हाथ में डंडा लिए मैदान में मौजूद थे, जबकि रीना गोविंदा के साथ सेल्फी ले रही थीं। अव्यवस्था का जिम्मेदार मानते हुए एसपी मंदसौर ने उनका ट्रांसफर गरोठ कर दिया है। पढ़ें स्टेज पर सेल्फी ले रही थी पुलिस अधिकारी...

- मंगलवार रात मंदसौर में पशुपतिनाथ मेले में गोविंदा नाईट हुई थी, इसका आयोजन मंदसौर नगर पालिका ने किया था। प्रोग्राम में परफ़ार्म करने के लिए गोविंदा को 11 लाख रुपए फीस दी गई थी। लोगों को उम्मीद थी की वे कम से कम 1 घंटे तक अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएंगे लेकिन अफरा-तफरी के चलते वे 20 मिनट में ही मंच से चलते बने।

- गोविंदा की एक झलक पाने के लिए लोग एक दूसरे को धकेलने लगे थे इससे आयोजन स्थल पर लगे बैरिकेड्स टूट गए। गोविंदा जब मंच की ओर आ रहे थे तभी अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। भीड़ में से किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनकी तरफ एक पत्थर उछाल दिया। यह सुरक्षा में लगे जवान भूपेंद्र आर्य को लगा। उसे अन्य जवान राकेश शाक्यवार और विनोद व्यास तत्काल जिला अस्पताल ले गए। उधर मंच पर कुछ अलग ही नजारा था। वहां लोग गोविंदा के साथ सेल्फी लेने के लिए टूट पड़े थे।

- सेल्फी की होड़ में आम और ख़ास सब शामिल थे पर लोगों को सबसे ज्यादा हैरानी मंच पर मौजूद पुलिस उप निरीक्षक रीना इक्का को देखकर हुई, उनकी ड्यूटी भीड़ को संभालने के लिए लगाईं थी पर वो खुद गोविंदा के साथ सेल्फी लेने में मगन थी। उनको सेल्फी लेते देख कई लोगों ने उनके वीडियो बना लिए ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो एसपी मंदसौर मनोज सिंह ने रीना का ट्रांसफर गरोठ कर दिया।

झूम उठे दर्शक

- गोविंदा ने मंच पर आकर अपनी चुनिंदा फिल्मों के कुछ डायलाॅग सुनाए और गाने भी गाए। उनके डायलाग सुन दर्शक झूम उठे। 15 मिनट नाचने गाने के बाद वे अचानक लौटने लगे इस पर नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार ने अनुरोध कर उन्हें रोका तो वे रुके और करीब 5 मिनट में कुछ डायलॉग सुनाकर फिर मंच से उतर गए। वे 10.20 बजे आयोजन स्थल से रवाना हो गए।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 20 mint ke 11 laakh le gae gaovindaa, is lady afsr ko lgaaa aisaa jhtka
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×