Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News »News» Road Accident Man Died Radisson Square Indore Mp

रेडिसन चौराहे पर युवक को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही दम तोड़ा

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 17, 2017, 07:00 PM IST

ट्रक टक्कर के बाद युवक के ऊपर से गुजर गया, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
रेडिसन चौराहे पर युवक को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही दम तोड़ा

इंदौर।ड्यूटी के लिए जा रहे एक युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रक का पहिया उसे रौंदते हुए गुजर गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक युवक आयशर कंपनी में काम करता था और घर की पूरी जिम्मेदारी उसी पर थी। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
 


 - विजय नगर पुलिस के अनुसार घटना रेडिसन चौराहे पर शुक्रवार हुई। गांधी ग्राम खजराना के रहने वाले 21 वर्षीय चेतन पिता कैलाश को एमआर-10 की ओर जा रहे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद  चेतन ट्रक के पहियों के बीच आ गया और ट्रक उसे रौंदता हुआ गुजर गया। चेतन घर में सबसे बड़ा था और परिवार की जिम्मेदारी उस पर ही थी। परिजनों ने बताया कि वह रोज सुबह साढ़े पांच बजे ड्यूटी के लिए कुमार पिपलिया स्थित आयशर कंपनी में जाता था। वहां वह कंडक्टरी करता था। पुलिस मर्ग कायम कर ट्रक चालक की तलाश कर रही है।
  

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: redisn chauraahe par yuvak ko trk ne raundaa, mauke par hi dm toड़aa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×