Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Youth Lost His Leg In Train Accident Burhanpur Mp

एक के बाद एक कई डिब्बे गुजर गए युवक के पैर से, फिर दिखा ऐसा दर्दनाक नजारा

एक के बाद एक कई डिब्बे गुजर गए युवक के पैर से, फिर दिखा ऐसा दर्दनाक नजारा

Rajeev Tiwari | Last Modified - Nov 16, 2017, 11:52 AM IST

इंदौर।पानी भरने के लिए ट्रेन से उतरे युवक का चलती गाड़ी में चढ़ते समय संतुलन बिगड़ गया और वह पटरी पर गिर गया। देखते ही देखते उसके पैर के ऊपर से कई डिब्बे गुजर गए। ट्रेन के गुजरने के बाद उसने अपने पैर की ओर देखा तो बेहोश हो गया। उसका बायां पैर कट चुका था। घटना बुधवार को बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर हुई। गुरुवार को परिजन बुरहानपुर पहुंचे उसे इंदौर अस्पताल लेकर आए।

- उत्तर प्रदेश के नारायणपुर जिला सुल्तानपुर निवासी संजय गौतम (18) नासिक से साकेत एक्सप्रेस में बैठा था। रास्ते में बुरहानपुर स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो वह पानी भरने के लिए नीचे उतरा। ट्रेन प्लैटफार्म नंबर 2 पर रुकी थी, लेकिन संजय पानी भरने के लिए प्लैटफार्म नंबर एक पर चला गया।


- जब वह पानी भर रहा था, तभी ट्रेन ने चलना शुरू कर दिया। यह देख वह हड़बड़ाहट में ट्रेन पकड़ने के लिए भागा। ट्रेन के डिब्बे में चढ़ते समय उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर पड़ा। चलती हुई ट्रेन के पहिए में उसका बायां पैर आ गया। वह चीख रहा था और ट्रेन के डिब्बे उसके ऊपर से निकल रहे थे।

- घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे। युवक को जिला अस्पताल लाया। डॉ. देवेंद्र पुनीवाला ने इलाज किया। जवानों ने युवक से नंबर लेकर परिजन को सूचना दी। इसके बाद स्थिति गंभीर होने पर उसे इंदौर रेफर कर दिया गया।

आगे कि स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ek ke baad ek gaujre kee dibbe, apne pair ki haalt dekh chikhkar hua behosh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×