--Advertisement--

एक के बाद एक कई डिब्बे गुजर गए युवक के पैर से, फिर दिखा ऐसा दर्दनाक नजारा

एक के बाद एक कई डिब्बे गुजर गए युवक के पैर से, फिर दिखा ऐसा दर्दनाक नजारा

Dainik Bhaskar

Nov 16, 2017, 11:52 AM IST
ट्रेन की चपेट में आने से युवक क ट्रेन की चपेट में आने से युवक क

इंदौर। पानी भरने के लिए ट्रेन से उतरे युवक का चलती गाड़ी में चढ़ते समय संतुलन बिगड़ गया और वह पटरी पर गिर गया। देखते ही देखते उसके पैर के ऊपर से कई डिब्बे गुजर गए। ट्रेन के गुजरने के बाद उसने अपने पैर की ओर देखा तो बेहोश हो गया। उसका बायां पैर कट चुका था। घटना बुधवार को बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर हुई। गुरुवार को परिजन बुरहानपुर पहुंचे उसे इंदौर अस्पताल लेकर आए।

- उत्तर प्रदेश के नारायणपुर जिला सुल्तानपुर निवासी संजय गौतम (18) नासिक से साकेत एक्सप्रेस में बैठा था। रास्ते में बुरहानपुर स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो वह पानी भरने के लिए नीचे उतरा। ट्रेन प्लैटफार्म नंबर 2 पर रुकी थी, लेकिन संजय पानी भरने के लिए प्लैटफार्म नंबर एक पर चला गया।


- जब वह पानी भर रहा था, तभी ट्रेन ने चलना शुरू कर दिया। यह देख वह हड़बड़ाहट में ट्रेन पकड़ने के लिए भागा। ट्रेन के डिब्बे में चढ़ते समय उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर पड़ा। चलती हुई ट्रेन के पहिए में उसका बायां पैर आ गया। वह चीख रहा था और ट्रेन के डिब्बे उसके ऊपर से निकल रहे थे।

- घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे। युवक को जिला अस्पताल लाया। डॉ. देवेंद्र पुनीवाला ने इलाज किया। जवानों ने युवक से नंबर लेकर परिजन को सूचना दी। इसके बाद स्थिति गंभीर होने पर उसे इंदौर रेफर कर दिया गया।

आगे कि स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

X
ट्रेन की चपेट में आने से युवक कट्रेन की चपेट में आने से युवक क
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..