Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News »News» To Save The Daughter, Mother Fight Against The Jackal

बेटी को सियार ने किया लहुलूहान, मां ने जान पर खेलकर ऐसे किया खात्मा

Bhaskar News | Last Modified - Nov 15, 2017, 02:14 AM IST

बेटी को बचाने के लिए एक मां ने अपनी जान जोखिम में डाल दी।
  • बेटी को सियार ने किया लहुलूहान, मां ने जान पर खेलकर ऐसे किया खात्मा
    +2और स्लाइड देखें
    शाजापुर (इंदौर). बेटी को बचाने के लिए एक मां अपनी जान जोखिम में डाल सियार से जा भिड़ी दी। 5 से 7 मिनट चले संघर्ष के बाद मां ने धारदार हथियार से सियार पर वार कर उसे वहीं मार गिराया। इस हमले से पहले भी सियार दो लोगों पर हमला कर चुका था। फिलहाल सभी को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। एकदम से किया हमला...
    - मंगलवार को पिपालिया गांव से करीब 2 किमी दूर जंगल में खेत की मेढ़ पर दो बहने आपस में खेल रहीं थी। तभी सियार ने एक दम से हमला कर 6 साल की बच्ची को दबोच लिया।
    - घसीटते हुए उसने बालिका का मुंह नोंचना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर पास के खेत में काम कर रही अन्नपूर्णा की मां सीमा दौड़ीं।
    - शोर मचाने के बाद भी जब सियार ने बालिका को नहीं छोड़ा तो सीमा हंसिया लेकर टूट पड़ी। इस बीच सियार ने सीमाबाई पर भी हमला बोल दिया।
    - करीब पांच-सात मिनट तक दोनों के बीच संघर्ष हुआ। सीमा के हाथ में हंसिया होने से सियार जख्मी हो गया और कुछ देर बाद वहीं जमीन पर गिर गया।
    - वहीं पास ही काम कर रहे सीमा के पति संतोष कुमार के साथ कई किसान भी वहां पहुंचे। घायल सीमा और उसकी बेटी अन्नपूर्णा को हॉस्पिटल पहुंचाया।
    - सियार ने अन्नपूर्णा का मुंह बुरी तरह से नोच दिया है। उसकी आंख के पास 4 टांके भी आए हैं।
    - इससे पहले सियार ने दो लोगों पर और हमला किया था। सबसे पहले खेत पर काम कर रहे गोपाल नाम के एक किसान पर हमला किया। सियार ने उनके हाथ और शरीर को पंजे और नोच दिया। जैसे-तैसे उसने अपनी जान बचाई।
    - कुछ दूर आगे बढ़ते हुए रास्ते में आए एक गांव के आदमी पर भी सियार ने हमला किया। हालांकि उसे कम चोट आई। उसने पत्थर मारकर सियार को भगा दिया था।
    आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS...
  • बेटी को सियार ने किया लहुलूहान, मां ने जान पर खेलकर ऐसे किया खात्मा
    +2और स्लाइड देखें
  • बेटी को सियार ने किया लहुलूहान, मां ने जान पर खेलकर ऐसे किया खात्मा
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: To Save The Daughter, Mother Fight Against The Jackal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×