• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Palsud
  • गुरु मां की आंखों से रोशन होगी दो नेत्रहीनों की दुनिया
--Advertisement--

गुरु मां की आंखों से रोशन होगी दो नेत्रहीनों की दुनिया

Palsud News - नेत्रकिट में संरक्षित कार्निया क्लब सदस्यों व समाजजनों को सौंपते परिजन। भास्कर संवाददाता | पलसूद गुरु मां की...

Dainik Bhaskar

Feb 18, 2018, 02:30 AM IST
गुरु मां की आंखों से रोशन होगी दो नेत्रहीनों की दुनिया
नेत्रकिट में संरक्षित कार्निया क्लब सदस्यों व समाजजनों को सौंपते परिजन।

भास्कर संवाददाता | पलसूद

गुरु मां की आंखों से दो नेत्रहीनों की दुनिया रोशन होगी। शनिवार सुबह 11 बजे गुरु मां पति हीरालाल का असामयिक निधन हो गया। राठौड़ समाज के सदस्यों ने उनके पुत्र अनोखीलाल राठौड़, नानूराम राठौड़, कैलाश राठौड़ भीम राठौड़ व पौत्र राहुल, रवि से उनके नेत्रदान की सहमति लेकर लायंस क्लब बड़वानी सिटी के सदस्यों से संपर्क किया।

क्लब अध्यक्ष राम जाट, सुभाषचंद्र बोस रक्तदान समिति सेंधवा के अशोक राठौड़ से गुरु मां के नेत्रदान करवाने के लिए संपर्क किया गया। इसके अलावा उन्होंने नेत्रदान किट की व्यवस्था कर निजी अस्पताल के डॉ. ललित मालव से नेत्रदान में सहायक संसाधन लेकर नेत्र सहायक प्रदीप चौकड़े के साथ नगर पहुंचे। साथ ही समाजजनों के सहयोग से समयसीमा में गुरु मां की नेत्रदान प्रक्रिया संपन्न करवाई। कार्निया को एमके इंटरनेशनल आई बैंक इंदौर भिजवाया गया। जाट ने बताया परिजनों के इस महादान से दो नेत्रहीन व्यक्तियों के अंधकारमय जीवन में फिर से रोशनी की किरण लौटेगी। राठौड़ समाज के राष्ट्रीय संगठन मंत्री अमृतलाल राठौड़ व जिलाध्यक्ष आनंदी राठौड़ ने बताया समाज नेत्रदान के क्षेत्र में कार्य कर रहा है। लायंस क्लब बड़वानी सिटी का सराहनीय सहयोग मिलता रहता है। क्लब के सहयोग से अब तक नगर में चार नेत्रदान संपन्न करवा चुके हैं।

X
गुरु मां की आंखों से रोशन होगी दो नेत्रहीनों की दुनिया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..