Hindi News »Madhya Pradesh »Palsud» सिलावद रोड मुख्य चौराहे पर शराब दुकान खोलने का महिलाओं ने किया विरोध

सिलावद रोड मुख्य चौराहे पर शराब दुकान खोलने का महिलाओं ने किया विरोध

नगर के सिलावद रोड मुख्य चौराहे पर शराब दुकान आने का लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है। सिलावद रोड निवासियों ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 27, 2018, 07:40 AM IST

नगर के सिलावद रोड मुख्य चौराहे पर शराब दुकान आने का लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है। सिलावद रोड निवासियों ने जिला आबकारी अधिकारी को आवेदन देकर रहवासी क्षेत्र रहवासी क्षेत्र से शासकीय शराब दुकान को हटाने की मांग की है। हाईवे से 500 मीटर की दूरी तक शराब दुकान संचालित नहीं करने के आदेश के बाद सेंधवा कुशलगढ़ स्टेट हाईवे से शासकीय शराब दुकानें हटा दी गई थी। लेकिन नियम हटने के बाद फिर से देशी व विदेशी शराब दुकानें यहां दोबारा से एक अप्रैल से संचालित करने की तैयारी चल रही है। मोहल्ले कि महिलाओं सुनीता, राजकुमारी, सूजा, हसीना, सपना, आरती, तस्नीम, गायत्री शर्मा, रुकसाना का कहना है कि निजी स्कूल, निजी अस्पताल, बस स्टैंड, मंदिर सहित यहां रहवासी बस्ती है। ऐसे में शराबियों द्वारा आए दिन शराब पीकर विवाद की स्थिति बनती है।

साथ ही यहां बीएसएनएल का कार्यालय व सहकारी समिति है। सोसायटी में अनाज वितरण में महिलाओं को लाइन लगना पड़ता है। शासकीय शराब दुकान होने से यहां शराबी उत्पात मचाते हैं। शराब दुकान अभी जहां संचालित हो रही है वहीं यथावत रखी जाए। यदि प्रशासन बात नहीं मानकर शराब दुकान सिलावद रोड मुख्य चौराहे पर लाता है तो महिलाओं ने चेतावनी दी है कि वे सेंधवा कुशलगढ़ स्टेट हाईवे जाम कर धरना देंगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: सिलावद रोड मुख्य चौराहे पर शराब दुकान खोलने का महिलाओं ने किया विरोध
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Palsud

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×