• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Palsud News
  • चूल्हे के पास रखी पेट्रोल की कुप्पी ने पकड़ी आग, चाय बना रही महिला झुलसी, मौत
--Advertisement--

चूल्हे के पास रखी पेट्रोल की कुप्पी ने पकड़ी आग, चाय बना रही महिला झुलसी, मौत

घटना भंडारदा गांव की, महिला चूल्हे पर बना रही थी चाय, पति-बच्चे थे घर के बाहर भास्कर संवाददाता | पलसूद नगर से पास...

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2018, 08:50 AM IST
घटना भंडारदा गांव की, महिला चूल्हे पर बना रही थी चाय, पति-बच्चे थे घर के बाहर

भास्कर संवाददाता | पलसूद

नगर से पास स्थित भंडारदा सरपंच फलिया स्थित मकान में आग लगने से एक महिला जिंदा जल गई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के दौरान महिला घर में चाय बना रही थी। पति और बच्चे आंगन में थे। चूल्हे के पास 5 लीटर पेट्रोल से भरी कुप्पी रखी थी। इसमें आग लग गई और आग देखते ही देखते पूरे मकान में फैल गई।

इसमें फंसी महिला घर में ही जिंदा जल गई। इसे बचाने का पति ने प्रयास किया। इस दौरान वह भी आग की लपटों में झुलस गया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पलसूद पुलिस पहुंची। पलसूद थाना प्रभारी राजेंद्र इंगले ने बताया ढेमीबाई पति ज्ञानसिंह (34) सुबह 7 बजे घर में चाय बना रही थी। इसी दौरान घर में अचानक आग लग गई। आग की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। महिला के पति ज्ञानसिंह ने पुलिस को बताया घर में रखे पांच लीटर पेट्रोल में आग लगने से पूरा घर जल गया। जबकि घटना के समय चार बच्चे घर के बाहर सो रहे थे। इससे वे सभी सुरक्षित हैं। वहीं एफएसएल अधिकारी बीएस बघेल ने घटना स्थल की जांच की।

सिलेंडर फटने की अफवाह- घटना के बाद अफवाहों का दौर शुरू हो गया था। अधिकांश लोग घर में आग लगने का कारण सिलेंडर फटना बता रहे थे। हालांकि इसकी अधिकारिक रूप से किसी ने कोई पुष्टि नहीं की है।

घर का जला हुआ सामान दिखाते परिजन।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..