--Advertisement--

38 प्रस्तावों को मिली हरी झंडी, जल्द शुरू होंगे काम

Palsud News - स्थानीय नगर परिषद की गुरुवार परिषद के सभाकक्ष में बैठक हुई। बैठक में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों के प्रस्ताव...

Dainik Bhaskar

Jun 23, 2018, 03:05 AM IST
38 प्रस्तावों को मिली हरी झंडी, जल्द शुरू होंगे काम
स्थानीय नगर परिषद की गुरुवार परिषद के सभाकक्ष में बैठक हुई। बैठक में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों के प्रस्ताव पारित किए गए। जानकारी के अनुसार सभाकक्ष में विभिन्न वार्डों में सीसी रोड, नाली निर्माण व हैंडपंप खनन सहित अन्य कार्यों के लिए करोड़ों रुपए के 38 प्रस्तावों को हरी झंडी मिल गई है।

नगर परिषद अध्यक्ष रमा वास्कले की अध्यक्षता में हुई परिषद की इस बैठक में मुख्य रुप से वार्ड क्रमांक 6 में मेन रोड का डामरीकरण का कार्य व रोड के दोनों साइड पर पेवर ब्लॉक लगाने के काम पर परिषद ने सहमति जताई है। स्वच्छता मिशन के अंतर्गत नगर में दो स्थानों पर सुलभ शौचालय के लिए अनुदान राशि प्रस्ताव बनाकर भेजने, वर्तमान कार्यालय भवन के पास दुकानों के निर्माण के लिए डीपीआर तैयार करने की स्वीकृति व वार्ड 8 में सोनू ढाबे से नाले तक सीसी रोड निर्माण करने की स्वीकृति पर मोहर लगी है। बैठक में सीएमओ विनोद बार्चे, नप उपाध्यक्ष संतोष चितावले, विधायक प्रतिनिधि योगेश शर्मा, पार्षद सिराज खान, सुनील गोले सहित अन्य पदाधिकारियों ने सभी प्रस्तावों पर चर्चा कर विचार किया। इसके बाद 38 प्रस्तावों पर सहमति जताते हुए मंजूरी दी। इस दौरान देवेंद्र सोलंकी, जयराम सोलंकी, रेखा राठौड़, पिंकीबाई व अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

मेन रोड का होगा डामरीकरण, दोनों साइड लगेंगे पेवर्स, नाली निर्माण व हैंडपंप खनन भी होगा

बैठक में चर्चा करते नप अध्यक्ष रमा वास्कले व पदाधिकारी।

सुलभ कॉम्प्लेक्स से होगा फायदा

नगर में दो प्रमुख स्थानों पर सुलभ कांप्लेक्स निर्माण होने से लोगों को फायदा मिलेगा। वर्तमान में वाहर से आने वाले लोगों को बस स्टैंड सहित नगर में सुलभ शौंचालय सुविधा नहीं है। इससे वाहरी यात्रियों व राहगीरों को असुविधा होती है। लेकिन नगर में दो प्रमुख स्थानों पर सुलभ कांप्लेक्स निर्माण होने से लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

वार्ड 6 में मेन रोड होगा चौड़ा

बैठक में मंजूर प्रस्तावों में वार्ड 6 के मेन रोड का डामरीकरण करने व रोड के दोनों साइड पेवर्स लगाने पर मंजूरी मिली है। इससे रोड और अधिक चौड़ा होगा। इससे यहां आवागमन आसान हो सकेगा। वर्तमान में यहां बड़े वाहनों की क्रासिंग के दौरान जाम की स्थिति बनती है। जबकि डामरीकरण होने व पेवर्स लगने से आवागमन आसान हो सकेगा।

X
38 प्रस्तावों को मिली हरी झंडी, जल्द शुरू होंगे काम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..