Hindi News »Madhya Pradesh »Palsud» नाली की स्लैब टूटी, खतरे का डर

नाली की स्लैब टूटी, खतरे का डर

नगर परिषद के सफाईकर्मियों के हड़ताल पर होने से नगर में कहीं भी सफाई नहीं हुई है। बस स्टैंड व मुख्य मार्गों पर गंदगी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 04:05 AM IST

नाली की स्लैब टूटी, खतरे का डर
नगर परिषद के सफाईकर्मियों के हड़ताल पर होने से नगर में कहीं भी सफाई नहीं हुई है। बस स्टैंड व मुख्य मार्गों पर गंदगी फैली हुई है। नालियों की सफाई नहीं होने से नालियों का पानी रोड पर बहने लगा है। हड़ताल की वजह से स्वच्छ भारत अभियान में रुकावट आ रही है। नगर के मुख्य मार्ग सेंधवा रोड वार्ड क्रमांक 10 में नाले के ऊपर की स्लैब को टूटे हुए 1 साल से अधिक समय हो गया। इसमें कचरा फंस कर नाली बंद हो जाती है। नाली का गंदा पानी रोड पर बहता रहता है। इससे लोगों को बदबू व कीचड़ से परेशानी हो रही है।

रहवासी दुर्गा प्रसाद महाकाल, कपिल राठौड़, जाकिर शेख ने बताया कि बदबू और मच्छरों ने जीना मुश्किल कर दिया है। इसी तरह वार्ड क्रमांक एक में गणेश मंदिर के पीछे बनी नाली पर डली स्लैब टूटने से स्लैब के सरिए बाहर निकल आए हैं। 15 फीट चौड़ी स्लैब में मात्र 1 फीट की जगह से लोग निकल रहे हैं। रहवासी सीताराम गोले ने बताया कि बाइक से निकलने पर स्लैब के सरिए लगने का खतरा बना रहता है। लोगों ने नप से मांग की है कि इन नालियों पर स्लैब या जाली लगाकर दुरुस्त किया जाए। सीएमओ विनोद बार्चे ने बताया की अन्य वार्डों की नालियों की तरह इन नालियों पर भी लोहे की प्लेट लगाई जाएगी। ताकि आवागमन सुगम हो सके।

इस तरह से टूटी हुई स्लैब से गुजर रहे हैं लोग।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Palsud

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×