• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Palsud
  • विकास यात्रा पहुंची मोझाली, रेवज्या, कुकड़िया, भीलखेड़ा; बताई योजनाएं
--Advertisement--

विकास यात्रा पहुंची मोझाली, रेवज्या, कुकड़िया, भीलखेड़ा; बताई योजनाएं

Palsud News - ग्रामीणों तक जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी पहुंचाने के उद्देश्य से विकास यात्रा निकाली जा रही है जो नगर के...

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 04:25 AM IST
विकास यात्रा पहुंची मोझाली, रेवज्या, कुकड़िया, भीलखेड़ा; बताई योजनाएं
ग्रामीणों तक जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी पहुंचाने के उद्देश्य से विकास यात्रा निकाली जा रही है जो नगर के समीपस्थ ग्राम मोझाली, रेवज्या, कुकड़िया वभीलखेड़ा पहुंची। यहां ग्रामीणों ने यात्रा का स्वागत किया। वहीं विधायक दीवानसिंह पटेल ने ग्रामीणों को जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने के साथ ही इनका लाभ लेने के लिए प्रेरित किया।

विकास यात्रा 21 मई से विधानसभा क्षेत्र के गांवों में भ्रमण कर रही है। जो अब अपने अंतिम पड़ाव में मंडल पलसूद पहुंची। ग्राम में सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान श्याम बरडे, राजेंद्र शितोले ने ग्रामीणों को जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। विधायक ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा लगातार विकास के लिए कार्य किया जा रहा है। समाज के अंतिम व्यक्ति को शासकीय योजनाओं के माध्यम से समाज की अग्रिम पंक्ति में लाने का काम किया जा रहा है। प्रधानमंत्री आवास योजना से गरीबों के सर पर पक्की छत मिलने लगी है। जिससे गरीब के मकान बनाने का सपना पूरा हुआ है। मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना में संभाग में सबसे अधिक बुजुर्गों को विधानसभा पानसेमल से तीर्थ यात्रा पर भेजा गया है। छोटे गावों तक पक्की सड़कें, 24 घंटे बिजली का कार्य मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा किया गया है। ग्राम कुकड़िया में शासकीय उचित मूल्य की दुकान की शुरुआत की गई। सालकराम धनगर, बाबूलाल सोनी, रामेश्वर चौहान, देवेंद्र सोलंकी सहित योगेश शर्मा और ग्रामीण मौजूद थे।

ग्रामीणों को योजनाओं की जानकारी देते विधायक।

X
विकास यात्रा पहुंची मोझाली, रेवज्या, कुकड़िया, भीलखेड़ा; बताई योजनाएं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..