Hindi News »Madhya Pradesh »Palsud» अधूरे पड़े कई काम फिर भी निकाली पुलिया के निर्माण की राशि

अधूरे पड़े कई काम फिर भी निकाली पुलिया के निर्माण की राशि

अधूरे पड़े कई काम फिर भी निकाली पुलिया के निर्माण की राशि भास्कर संवाददाता | सेंधवा वरला तहसील के देवली गांव...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 28, 2018, 04:45 AM IST

अधूरे पड़े कई काम फिर भी निकाली पुलिया के निर्माण की राशि

भास्कर संवाददाता | सेंधवा

वरला तहसील के देवली गांव के लोगों ने ग्राम पंचायत के सरपंच और सचिव पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत एसडीएम कार्यालय में ज्ञापन देकर की।

बुधवार को दिए ज्ञापन में बताया कि सरपंच और सचिव ने 9 जून से 21 जून तक अलग अलग मत में फर्जी बिल लगाकर 5 लाख रुपए से अधिक की राशि निकाल ली और निर्माण कार्य भी शुरू नहीं कराया। पुलिया निर्माण के कार्य में देवली से 70 किमी दूर पलसूद से रेत, सीमेंट, गिट्टी, सरिया और ट्रैक्टर के बिल पेश किए गए हैं। जबकि 7 किमी दूरी से संबंधित सामग्री उपलब्ध है। सरपंच और सचिव ने राशि आहरित कर कार्य शुरू नहीं कर शासन की राशि का दुरुपयोग कर भ्रष्टाचार किया है।

पहले भी किए अधूरे निर्माण कार्य

सरपंच के द्वारा पूर्व में भी किए गए कार्यों को अधूरा छोड़ दिया गया है। जिसमें ई-पंचायत भवन का निर्माण, आंगनवाड़ी भवन, स्टॉप डेम का निर्माण और स्कूल के किचन शेड का निर्माण कार्य अधूरा छोड़ा गया है। वहीं स्कूल के भवन का निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्ण ढंग से नहीं कराया गया। जिससे स्कूल जर्जर हो चुका है। ग्रामीणों ने सभी बिंदुओं को देखते हुए सरपंच और सचिव पर कार्रवाई करने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में जगदीश सैनानी, भायला, शिवराम ब्राह्मणे, चेनसिंह ब्राह्मणे सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Palsud

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×