Home | Madhya Pradesh | Palsud | टूटी पड़ी सुरक्षा रेलिंग अाए दिन हो रहे हादसे

टूटी पड़ी सुरक्षा रेलिंग अाए दिन हो रहे हादसे

नगर से 10 किमी दूर निवाली रोड चिंदी घाट पर लगी सुरक्षा रेलिंग कई दिनों से टूटी पड़ी है। स्टेट हाईवे होने से इस रोड पर...

Bhaskar News Network| Last Modified - May 03, 2018, 04:50 AM IST

टूटी पड़ी सुरक्षा रेलिंग अाए दिन हो रहे हादसे
टूटी पड़ी सुरक्षा रेलिंग अाए दिन हो रहे हादसे
नगर से 10 किमी दूर निवाली रोड चिंदी घाट पर लगी सुरक्षा रेलिंग कई दिनों से टूटी पड़ी है। स्टेट हाईवे होने से इस रोड पर दिनभर बड़ी संख्या में वाहनों का आवागमन होता है। यहां अंधे मोड़ पर लगी सुरक्षा रेलिंग पिछले कई दिनों से टूटी हुई है। रेलिंग टूट कर रोड पर आ गिरी है। इससे टकराकर राहगीर दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। गौरतलब है कि एक साल पूर्व बने स्टेट हाईवे पर चिंदी घाट में कई ट्रक दुर्घटनाएं हुई हैं। इससे यह रेलिंग टूटकर गिर गई है। ग्राम उपला निवासी दिनेश जायसवाल व प्रेम अलावे ने बताया कि रोड पर टूटी हुई रेलिंग आने से उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। लोगों ने जिम्मेदारों से मांग की है कि सुरक्षा रेलिंग को फिर से लगाकर अंधे मोड़ों में सुरक्षा प्रदान की जाए।

उन्होंने बताया सुरक्षा रेलिंग का कुछ टूटा हुआ हिस्सा सड़क की ओर आ गया है। इससे अंधा मोड़ होने के कारण वाहन चालकों को अचानक सड़क पर रेलिंग दिखती है। इससे वाहन चालक इसे बचाने के चक्कर में संतुलन खो रहे हैं। यहां पिछले 10दिन में 5 से 6 बाइक सवार रेलिंग के चक्कर में असंतुलित होकर गिर चुके हैं। हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई। लेकिन अभी भी यहां वाहन चालकों को खतरा बना हुआ है। साथ ही बड़े वाहनों को संतुलन बिगड़ने से ढलान में गिरने की खतरा बना रहता है। जबकि जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। लोगों ने टूटी पड़ी रेलिंग को दोबारा से लगाने की मांग की है।

रेलिंग टूटी होने से हादसे हो रहे हैं।

कई ट्रक हुए दुर्घटनाग्रस्त

चिंदी घाट पर पिछले 4माह में 10से अधिक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुए हैं। इन्हीं की टक्कर से यहां घाटी में लगी सुरक्षा रेलिंग टूट गई है। लेकिन तभी से रेलिंग इसी तरह टूटी पड़ी है। जिम्मेदारों ने अब तक इस ओर ध्यान तक नहीं दिया है। जबकि रेलिंग अब सड़क पर आने लगी है। इससे वाहन चालकों को खतरा बना हुआ है।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now