--Advertisement--

सेंधवा रोड से निवाली रोड जाने में होगी आसानी

Dainik Bhaskar

Jun 01, 2018, 04:50 AM IST

Palsud News - नगर के वार्ड क्रमांक 9 में सीसी रोड निर्माण हो रहा है। स्थानीय सब्जी मंडी से लेकर राम मंदिर चौराहे तक बनने वाले...

सेंधवा रोड से निवाली रोड जाने में होगी आसानी
नगर के वार्ड क्रमांक 9 में सीसी रोड निर्माण हो रहा है। स्थानीय सब्जी मंडी से लेकर राम मंदिर चौराहे तक बनने वाले 220मीटर लंबे सीसी रोड से आम जनता को आने-जाने में होने वाली परेशानी से छुटकारा मिलेगा। निर्माण से पूर्व इस मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे और गिट्टी फैली हुई थी। लोगों के घरों का पानी भी रोड पर बहता था। इससे लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही थी। लेकिन सीसी रोड निर्माण होने से लोगों को फायदा होगा।

मुख्यमंत्री शहरी पेयजल योजना के तहत भूमिगत पाइप लाइन डालने की वजह से इस मार्ग की हालत और ज्यादा खराब हो गई थी। रहवासी संजय जायसवाल ने बताया कि पूर्व में रोड पर पड़ी गिट्टी से वाहन निकालने से गिट्टी गोली की तरह उछल कर उनके दरवाजे पर लगे कांच को तोड़ते हुए अंदर आ गई थी। मोहल्ले के अमित सोनी व संतोष भावसार ने बताया कि पहले पैदल चलने में भी परेशानी होती थी। लेकिन अब रोड बनने से आवागमन में सुविधा होगी। वार्ड के पार्षद सिराज खान ने बताया कि यह मार्ग बनने से सेंधवा रोड से निवाली रोड तक आसानी से पहुंचा जा सकेगा। जबकि अभी तक सेंधवा रोड से निवाली रोड तक जाने के लिए लोगों को अतिरिक्त चक्कर लगाना पड़ता था। इस मार्ग से आने वाले लोगों को सड़क खराब होने से परेशानी होती थी।

पलसूद नप का मामला, सब्जी मंडी से लेकर राम मंदिर चौराहे बनेगा रोड, होगा नाली निर्माण

वार्ड 9 में सीसी रोड निर्माण कार्य करते मजदूर।

4.3 मीटर चौड़ा होगा रोड, नाली भी बनेगी

नगर परिषद के सब इंजीनियर चंदनसिंह तोमर ने बताया 11.95 लाख की लागत से बनने वाले 220मीटर लंबे सीसी रोड की चौड़ाई 4.3 मीटर होगी। साथ ही रोड के किनारे से नाली निर्माण भी कराया जाएगा। ताकि लोगों के घरों से निकलने वाला गंदा पानी सड़क पर न बहे। उन्होंने बताया आधे से ज्यादा निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है। जल्द ही सीसी रोड का काम पूरा करके नाली बनाने का शुरू करेंगे।

X
सेंधवा रोड से निवाली रोड जाने में होगी आसानी
Astrology

Recommended

Click to listen..