--Advertisement--

गोई नदी पर बने पुल पर पड़ी थी दरार, कराया दुरुस्त

नगर से एक किमी दूर राजपुर रोड पर गोई नदी पर बने पुल पर एक फीट से ज्यादा चौड़ी दरार पड़ गई थी। इसके चलते राहगीरों पर...

Danik Bhaskar | Jul 20, 2018, 11:00 AM IST
नगर से एक किमी दूर राजपुर रोड पर गोई नदी पर बने पुल पर एक फीट से ज्यादा चौड़ी दरार पड़ गई थी। इसके चलते राहगीरों पर खतरा मंडरा रहा था लेकिन लोगों की शिकायत के बाद एमपीआरडीसी विभाग ने समय रहते पुल पर रिपेयरिंग कार्य कराके दरार को बंद करवा दिया। साथ ही पुल में निकले सरियों को भी दुरुस्त करवा दिया है। इससे अब यहां से गुजरने में लोगों व वाहन चालकों को खतरा नहीं रहेगा।

उल्लेखनीय है कि करीब 9माह से यहां पुल में दरार पड़ने लगी थी। जो बढ़ती जा रही थी। एक सप्ताह पहले तक यहां एक फीट चौड़ी दरार थी। लोगों ने यहां पत्थर रखकर वाहन चालकों को दरार के दूर से निकलने की सलाह दी थी। साथ ही शिकायत कर विभाग से इसे दुरुस्त करने की मांग की थी। इसके बाद विभाग ने पुल पर सुधार कार्य करवा के दरार को बंद कराया है। साथ ही पुल में निकलने वाले सरियों को भी दुरुस्त करवा दिया है, ताकि यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को खतरा नहीं रहे।

ग्रामीणों ने बताया 10 साल पहले बना पुल अभी से क्षतिग्रस्त होने लगा था। यदि समय रहते पुल को दुरुस्त नहीं कराया गया होता तो यहां हादसे का खतरा बना रहता। बता दें कि स्टेट हाईवे होने के कारण रोजाना बड़ी संख्या में वाहनों की आवाजाही होती है। मामले को लेकर ग्रामीणों ने संबंधित अधिकारियों से कई बार शिकायत की थी। इसके बाद रिपेयरिंग कार्य हो सका है।

पलसूद से राजपुर रोड स्थित गोई नदी पुल का मामला, लोग बोले- अब वाहन चालकों को नहीं रहेगा खतरा

इस तरह से गोई नदी पुल पर हो गई थी दरार।

इस तरह से गोई नदी पुल पर किया गया सुधार कार्य।