--Advertisement--

9 चोरियों का खुलासा, 4.50 लाख का माल बरामद, 3 आरोपी पकड़े

पाथाखेड़ा क्षेत्र में बीते एक पखवाड़े में हुई चोरियों की वारदातों और लोगों के आक्रोश के बीच बुधवार को पुलिस ने मामले...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:00 AM IST
9 चोरियों का खुलासा, 4.50 लाख का माल बरामद, 3 आरोपी पकड़े
पाथाखेड़ा क्षेत्र में बीते एक पखवाड़े में हुई चोरियों की वारदातों और लोगों के आक्रोश के बीच बुधवार को पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस ने क्षेत्र में हुई 9 चोरियों की घटनाओं का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से करीब 4.50 लाख रुपए का माल बरामद किया है। मुख्य आरोपी समेत दो अभी फरार हैं।

शोभापुर कॉलोनी के सिविल आॅफिस में 27 फरवरी को चोरी की वारदात हुई थी। सिविल कर्मचारी दिलीप जोगे ने इसकी शिकायत की थी। यहां से अलग- अलग साइज के वाल्व व अन्य 1.50 लाख रुपए का कीमती सामान चोरी हुआ था। इसी रात शोभापुर की तीन पान दुकानों में भी चोरी हुई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी डीआर तेनीवार ने थाना प्रभारी महेंद्रसिंह चौहान और चौकी प्रभारी नितिन पाल के नेतृत्व में टीम गठित की। सूचना के आधार पर पुलिस ने शक्ति नगर निवासी नीलेश पिता सुखराम उइके (23) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने बताया साथी दिनेश कंटर, जितेंद्र कंटर व एक अन्य बालक के साथ उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। एक अन्य आरोपी नीलेश मरकाम को भी इसी घटना के मामले में हिरासत में लिया। उसने बताया शोभापुर के सब स्टेशन के पास उन्होंने पान की दुकानों में चोरी की। वहीं 20 फरवरी को शोभापुर से टीवीएस कंपनी की बाइक, 22 को स्टेट बैंक शोभापुर के पास रेडीमेड कपड़े की दुकान से कपड़े, 31 जनवरी को अस्पताल कॉलोनी पाथाखेड़ा से एलईडी टीवी, एक मोबाइल, 26 फरवरी को शोभापुर से एलईडी टीवी, होम थिएटर, 22 फरवरी को काले रंग की हीरो हाेंडा मोटर साइकिल और 3 फरवरी को सारनी के इंटकवेल से वाल्व चोरी किए थे। पुलिस ने इस सारे मामलों का खुलासा कर दिया। इसमें दो बाइक, चोरी गए कपड़े, टीवी, होम थिएटर जब्त किए। टीम में दयाशंकर पठारिया, सुरेश दाते, रोशनलाल पवार, जगन्नाथ सिंह, राकेश करपे, नरेंद्र धुर्वे, देवलाल धुर्वे, विनोद वरकड़े, सुभाष रघुवंशी की टीम ने पूरे प्रकरण का खुलासा किया।

एलईडी टीवी खरीदने वाले को भी बनाया आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले में आरोपी नीलेश उइके ने बताया पाथाखेड़ा में हुई घटना में चोरी करने वाले सहयोगी दिनेश कंटर, जितेंद्र कंटर, मोनू, रियाक्शन और दो अन्य बालक शामिल हैं। पूछताछ में पता चला चोरी की एलईडी टीवी मस्जिद चौक पाथाखेड़ा निवासी पप्पू उर्फ वसीम को बेची गई थी। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार किया है। शातिर चोरी दिनेश कंटर, उसका छोटा भाई जितेंद्र कंटर फरार है।

X
9 चोरियों का खुलासा, 4.50 लाख का माल बरामद, 3 आरोपी पकड़े
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..