• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Pathakheda
  • गंदगी से परेशान सुभाष नगर के लोग आए सड़कों पर, किया प्रदर्शन
--Advertisement--

गंदगी से परेशान सुभाष नगर के लोग आए सड़कों पर, किया प्रदर्शन

Pathakheda News - पाथाखेड़ा के सुभाष नगर में गंदगी से परेशान लोग रविवार को सड़कों पर उतर आए। नगर पालिका द्वारा टीपरों से यहां कचरा...

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 04:30 AM IST
गंदगी से परेशान सुभाष नगर के लोग आए सड़कों पर, किया प्रदर्शन
पाथाखेड़ा के सुभाष नगर में गंदगी से परेशान लोग रविवार को सड़कों पर उतर आए। नगर पालिका द्वारा टीपरों से यहां कचरा लाकर फेंका जा रहा है। इससे लोग खासे परेशान हैं। रविवार को लोगों ने सड़कों पर उतरकर नपा के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने तीन दिनों में कचरा नहीं हटने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी।

पाथाखेड़ा के सुभाष नगर वार्ड 22 में कई दिनों से सफाई भी नहीं हुई है। यहां रहने वाले लोगों ने बताया नपा कचरा भी लाकर यही फेंक रही है, इससे गंदगी होती है। राजकुमार दत्ले, मोहन पंडोले, चैतराम, रामप्रसाद, विजय, शिव कैलाश, मुन्ना, शांता बाई, बत्ती बाई, फुलकुंवर पंडोले ने बताया नाली चोक हो जाने से मच्छर पैदा हो रहे हैं वार्ड में बीमारी बढ़ने का खतरा बना हुआ हैl मगर, नगर पालिका का ध्यान नहीं है। नालों का बहाव भी थम गया है। इससे पानी रुका हुआ है और मच्छरों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। इसी नाले की पुलिया भी खराब स्थिति में है। पुलिया भी खतरनाक हो गई है। इससे वाहन चढ़ नहीं पाते हैं। चार से पांच बार दुर्घटनाएं हो चुकी है। वहीं सुभाष नगर में रहने वाले ओमप्रकाश चौहान ने बताया उन्होंने पार्षद से कई बार बात भी की और अवगत कराया पर आश्वासन देकर समझा देते हैं।

सारनी। घरों से बाहर आकर प्रदर्शन करते वार्डवासी।

X
गंदगी से परेशान सुभाष नगर के लोग आए सड़कों पर, किया प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..