--Advertisement--

बेटी की शादी के लिए रखे थे रुपए, जेवरात, ले उड़े चोर

Pathakheda News - सारनी. शोभापुर कॉलोनी के शक्ति नगर में चोरी की वारदात के बाद फैला पड़ा सामान। लैपटाॅप, 50 हजार से ज्यादा नकदी और...

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2018, 04:40 AM IST
बेटी की शादी के लिए रखे थे रुपए, जेवरात, ले उड़े चोर
सारनी. शोभापुर कॉलोनी के शक्ति नगर में चोरी की वारदात के बाद फैला पड़ा सामान।

लैपटाॅप, 50 हजार से ज्यादा नकदी और सोने के जेवर सहित लाखों की चोरी, चौकी में रिपोर्ट दर्ज

भास्कर संवाददाता | सारनी

शोभापुर कॉलोनी के शक्ति नगर में डब्ल्यूसीएल के एक सूने आवास से चोरों ने लाखों रुपए का सामान और नकदी चोरी कर लिए। चोरी की घटना तब हुई जब कोल कर्मी परिवार समेत मुलताई स्थित बरई गांव गया था। जिस घर में चोरी हुई है वहां जून में बेटी की शादी होना है। परिवार ने तैयारी के तौर पर जेवर और नकदी घर में रखे थे। अब पुलिस तलाश कर रही है।

शक्ति नगर के माइन क्वार्टर 2471 में रहने वाले कोयला कामगार रामकिशोर सोनी शुक्रवार को परिवार के साथ बाहर गए थे। बेटे दीपेश सोनी ने बताया वे भी काम के सिलसिले में बाहर गए थे। छोटा भाई घर में नहीं था। मकान सूना होने का फायदा उठाकर रात 1 बजे चोर घर में घुसे।

दिसंबर में बहन की सगाई हुई थी। इसमें मिले जेवरात और करीब 50 हजार रुपए नकद घर में रखे थे, चोर इन्हें लग गए। उनके घर से नकद 50 हजार के अलावा सोने की चैन, अंगूठी, नेकलेस, नथनी, लौंग, कंगन और चांदी की पायल समेत अन्य जेवर चोरी हुए हैं। इसके अलावा एक लैपटॉप और बैग भी चोरी हुआ है। चौकी पाथाखेड़ा में शिकायत दर्ज करा दी है। जून में शादी होनी है। चोरी के बाद परिवार पर परेशानी आ गई है। इन्हीं के पास रहने वाले संतोष पवार के क्वार्टर क्रमांक 2470 का ताला भी टूटा हुआ है। यहां से चोरी गए सामान की जानकारी नहीं है।

X
बेटी की शादी के लिए रखे थे रुपए, जेवरात, ले उड़े चोर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..