• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Pathakheda News
  • महिला मोर्चा की पदाधिकारी और भाजपा पार्षद के बीच का विवाद पहुंचा थाने
--Advertisement--

महिला मोर्चा की पदाधिकारी और भाजपा पार्षद के बीच का विवाद पहुंचा थाने

संदीप ने महिलाओं को गालियां दीं, सरेआम बेइज्जत किया: सरोज भाजयुमो की जिला कार्यकारिणी सदस्य सरोज विश्वकर्मा...

Danik Bhaskar | Mar 07, 2018, 04:40 AM IST
संदीप ने महिलाओं को गालियां दीं, सरेआम बेइज्जत किया: सरोज

भाजयुमो की जिला कार्यकारिणी सदस्य सरोज विश्वकर्मा ने कहा भाजपा पार्षद ने आंगनबाड़ी केंद्र में महिलाओं के साथ गाली-गलौज की। वे यहां कन्या पूजन के लिए पहुंची थीं। मगर, पार्षद संदीप झपाटे ने भीतर घुसकर सरेआम बेइज्जत किया। शिकायत करने की बात पर उसने किसी से भी नहीं डरने की बात कही। भाजपा मंडल कोषाध्यक्ष आशा डेहरिया, महिला नेत्री राजकमल पवार समेत अन्य लोग साथ थे। इस तरह के व्यवहार से वे सभी आहत हैं। इसकी शिकायत उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेतृत्व से भी की है। थाने में कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने धरने पर बैठने की चेतावनी भी दी है।

चुनाव के समय से चल रहा है दोनों में विवाद, क्योंकि दोनों ही भाजपा से थे दावेदार

पूरे घटनाक्रम के पीछे कुछ और ही कहानी निकलकर सामने आई है। नगर पालिका चुनाव के समय से ही दोनों पक्षों के बीच टसल चल रही थी। वार्ड 20 में भाजपा की पार्षद रह चुकी गुंता झपाटे के पुत्र संदीप झपाटे ने दावेदारी की थी। पार्षद पद के लिए ही इसी वार्ड की भाजपा नेत्री सरोज विश्वकर्मा ने भी दावेदारी की थी। भाजपा ने संदीप को टिकट दी। मगर, दूसरे पक्ष के लिए प्रचार करने की बात को लेकर कई बार विवाद सामने आए थे। सोमवार को वार्ड की आंगनबाड़ी में दोनों आमने सामने आए तो विवाद बढ़ गया।


सरोज ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर प्रेशर बनाया मुझसे अभद्रता की: संदीप

वार्ड 20 के भाजपा पार्षद संदीप झपाटे ने कहा सरोज विश्वकर्मा और उनके साथियों ने उनके साथ आंगनबाड़ी में अभद्रता की। संदीप ने कहा यहां 80 से ज्यादा लाड़ली लक्ष्मी योजना की हितग्राही हैं। मगर, नेत्रियां आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं पर प्रेशर बनाकर महज 4 का ही का सम्मान कर रही थीं। इसका विरोध किया तो उन्होंने अभद्रता की। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, सहायिका से गाली, गलौज भी की। बदसलूकी कर पूरे समय प्रेशर बनाया। इसी का आवेदन पुलिस चौकी में सौंपा है।


इधर, फेसबुक आईडी हैक करने का आरोप, भाजपा नेताओं पर टिप्पणी

सारनी|
मुख्यमंत्री का जन्मदिन शासकीय महाविद्यालय बगडोना में भाजपा एवं युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने मनाया जिसको लेकर मंगलवार को सोशल मीडिया पर रोहित नागले की फेसबुक आईडी से युवा मोर्चा, भाजपा के नेताओं की फोटो लगाकर आपत्तिजनक शब्द लिखे हैं। बाद में रोहित ने अपनी आईडी हैक होने की शिकायत पुलिस चौकी में की है। पाथाखेड़ा में रहने वाले रोहित नागले ने बताया जिससे पोस्ट किया है वह उसी की फेसबुक आईडी है। मगर, उसने इसे बहुत दिनों से नहीं चलाया। असामाजिक तत्वों ने मेरी आईडी हैक कर युवा मोर्चा कार्यकर्ता एवं जिलाध्यक्ष के प्रति अपनी भड़ास निकाली है। वहीं युवा मोर्चा के नेता अंजनी सिंह ने बताया कतिपय तत्व मिलकर उनकी छवि को धूमिल करना चाह रहे हैं। मामले में पाथाखेड़ा पुलिस जांच कर रही है।