• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Pathakheda
  • जागरूक लोगों के कारण विकसित हो रहा है कलार समाज, एकता की जरूरत: मालवीय
--Advertisement--

जागरूक लोगों के कारण विकसित हो रहा है कलार समाज, एकता की जरूरत: मालवीय

Pathakheda News - सारनी। कलचुरी कलार समाज के सम्मेलन में प्रतिभाओं का सम्मान करते हुए। रंग पंचमी पर दिन भर उड़ा रंग-गुलाल तिलक...

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 04:40 AM IST
जागरूक लोगों के कारण विकसित हो रहा है कलार समाज, एकता की जरूरत: मालवीय
सारनी। कलचुरी कलार समाज के सम्मेलन में प्रतिभाओं का सम्मान करते हुए।

रंग पंचमी पर दिन भर उड़ा रंग-गुलाल तिलक लगाने

निकली युवाअों की टोली

मुलताई| नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र में रंग पंचमी धूमधाम से मनी। युवाओं ने सुबह से शाम तक रंग-गुलाल उड़ाकर शुभकामनाएं दी। युवाओं की टोली बाजेगाजे के साथ हाथों में रंग-गुलाल लेकर निकली। जय स्तंभ चौक, फव्वारा चौक सहित अन्य स्थानों पर युवाओं ने लोगों को गुलाल लगाया। देर शाम तक युवाओं रंग-गुलाल में रंगे रहे। सुबह हंसो हंसाओ मस्तानी टोली के अजय यादव, चिंटू खन्ना, मनीष शर्मा सहित अन्य सदस्य नगरवासियों को होली और रंग पंचमी की शुभकामनाएं देने निकले।

रंग पंचमी पर रंग, गुलाल लगाकर दी बधाइयां

सारनी। रंग पंचमी पर्व शहर में धूमधाम से मना। इस मौके पर शहर के पाथाखेड़ा और शोभापुर कॉलोनी में हुरियारों की धूम रही। हालांकि पाथाखेड़ा बस स्टैंड क्षेत्र के अलावा अन्य स्थानों पर माहौल सामान्य था। इधर सारनी में भी पाटाखेड़ा और शोभापुर कॉलोनी के जैरी चौक पर युवाओं की टीम ने इसका आयोजन किया। ज्यादातर क्षेत्रों में रंग की बजाय गुलाल से होली खेली गई। ज्यादातर कॉलोनियों में होली मिलन कार्यक्रम का अायोजन किया। शाम तक धूम रही। कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए कई स्थानों पर पुलिस बल तैनात किया गया था।

X
जागरूक लोगों के कारण विकसित हो रहा है कलार समाज, एकता की जरूरत: मालवीय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..