Hindi News »Madhya Pradesh »Pathakheda» हम अभियान चला रहे हैं हमें ही नोटिस दे िदया

हम अभियान चला रहे हैं हमें ही नोटिस दे िदया

गांव को शराब मुक्त बनाने और अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए हम महिलाओं ने मिलकर जय भवानी महिला समिति बनाई...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 13, 2018, 06:05 AM IST

हम अभियान चला रहे हैं हमें ही नोटिस दे िदया
गांव को शराब मुक्त बनाने और अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए हम महिलाओं ने मिलकर जय भवानी महिला समिति बनाई है। समिति की महिलाएं रोज शाम को गांव में घूमकर अवैध शराब बेचने वालों पर नजर रखती हैं। ग्रामीणों को शराब नहीं पीने और गांव में विवाद नहीं करने की समझाइश देती हैं। इसके बाद भी एसडीएम कोर्ट से हमें शांतिभंग करने का नोटिस जारी कर दिया है। यह बात महिला समिति के सदस्यों ने तहसील कार्यालय में एसडीएम को बताई। महिलाओं ने बताया समिति की अध्यक्ष कमलती बाई कंगाली, उपाध्यक्ष सुलोचना सोने और सचिव सावनी बाई को शांतिभंग करने का नोटिस दिया है। समिति के अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारियों के नाम से झूठी शिकायत की है। जिससे अवैध शराब बेचने वालों ने उनके नाम से गांव में अशांति फैलाने के संबंध में झूठी शिकायत की है। एसडीएम राजेश शाह ने बताया उक्त महिलाओं के संबंध में शिकायत मिली थी। जिसके बाद नोटिस जारी कर जांच की जा रही है। जांच में शिकायत सही नहीं पाई जाएगी तो झूठी शिकायत करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

नशा मुिक्त अभियान

महिला समिति ने शांतिभंग करने की झूठी शिकायत करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

मुतलाई। एसडीएम के सामने अपना पक्ष रखती महिलाएं।

बगडोना क्षेत्र में छतरपुर रोड के आहते में तोड़फोड़, नाबालिग भी शामिल

सारनी| बगडोना क्षेत्र में स्थित छतरपुर रोड के आहते में रविवार देर रात कुछ लोगों ने तोड़-फोड़ कर यहां के स्टाफ के साथ मारपीट की। मारपीट और घटना को अंजाम देने के बाद वे लोग फरार हो गए। पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी नितिन पाल ने बताया निशानदेही पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। इनमें कुछ नाबालिग भी हैं। रात को नशे में धूत होकर लोगों ने अहाता में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। कुछ लोगों के बारे में जानकारी भी मिली है। इसी आधार पर कार्रवाई हो रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pathakheda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×