--Advertisement--

कांग्रेस की महिला पार्षद के घर में घुसकर गुंडागर्दी

पाथाखेड़ा के वार्ड 26 की कांग्रेस पार्षद के साथ पड़ोस में रहने वाले एक परिवार ने घर के भीतर घुसकर गुंडागर्दी करते हुए...

Danik Bhaskar | Feb 08, 2018, 06:35 AM IST
पाथाखेड़ा के वार्ड 26 की कांग्रेस पार्षद के साथ पड़ोस में रहने वाले एक परिवार ने घर के भीतर घुसकर गुंडागर्दी करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए पार्षद पति से मारपीट की। मामले को लेकर बुधवार सुबह थाने पहुंची पार्षद ने लिखित शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने सत्तारूढ़ दल के नेताओं पर भी आरोप लगाए।

पाथाखेड़ा के वार्ड 26 की पार्षद लक्ष्मी गोहे ने बताया उनके घर के सामने रहने वाला एक परिवार उनके साथ मारपीट की। मंगलवार शाम भी परिवार के राजू, संजू समेत पूरा परिवार कथित रूप से उनके घर में घुस गया। पुलिस को दी शिकायत में श्रीमती गोहे ने बताया उनके घर नाबालिग बेटियां हैं। ये लोग उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं। पूरी आवाज में साउंड सिस्टम बजाते हैं। बच्चों को पढ़ाई में दिक्कतें होती है। मंगलवार को गेट पर ताला लगा हुआ था। इसके बाद भी वे गेट के ऊपर से कूदकर अंदर आए और पति यशवंत गोहे के साथ मारपीट की। वे लोग जान से मारने की धमकी देते हैं।

पार्षद ने बताया सत्तारूढ़ पार्टी का डर बताकर पूरे परिवार के साथ गुंडागर्दी करते हैं। इससे पहले 17 जनवरी को भी उनके साथ मारपीट की घटना हो चुकी है। मोहल्ले के लोगों के साथ उन्होंने थाने में सामूहिक रूप से शिकायत की। मोहल्ले की राधा, मंगलवती, सरिता, अनिल गुलबासे, संजय तायवड़े, गोलू तायवाड़े, रमेश चौकीकर, सेवंती उइके समेत अन्य लोगों ने बताया जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो मोहल्ले के लोग मिलकर आंदोलन करेंगे।



आवेदन मिला है, जांच के बाद कार्रवाई करेंगे