• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Pathakheda
  • नो व्हीकल जोन का कोई फायदा नहीं, शहर में घुस रहे भारी वाहन
--Advertisement--

नो व्हीकल जोन का कोई फायदा नहीं, शहर में घुस रहे भारी वाहन

बाजार क्षेत्रों में दुकानें सड़क किनारे तक आ गई हैं। रोज जाम की स्थिति बनती है। त्योहारों के दिनों में पुलिस अस्थाई...

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 06:40 AM IST
नो व्हीकल जोन का कोई फायदा नहीं, शहर में घुस रहे भारी वाहन
बाजार क्षेत्रों में दुकानें सड़क किनारे तक आ गई हैं। रोज जाम की स्थिति बनती है। त्योहारों के दिनों में पुलिस अस्थाई रूप से नो पार्किंग और नो एंट्री जोन तैयार करती है। मगर, आम दिनों में भी इसे लागू रखा जाना चाहिए मगर ऐसा होता नहीं है।

शहर में प्रवेश करते ही बगडोना से खराब बिगड़ा ट्रैफिक लोगों के लिए मुसीबत बन गया है। जगह-जगह दुकानें सड़कों के किनारे लगी हैं। फिर पार्किंग भी इन्हीं के आस-पास होती है। इससे बार-बार जाम लगता है। नगर पालिका और पुलिस मिलकर इसे सुधारने के लिए त्योहारों के दिनों में व्यवस्था करते हैं, लेकिन यहां आम दिनों में ऐसा नहीं हो रहा। पाथाखेड़ा और सारनी में रात 9 बजे तक बाजार क्षेत्र वाले हिस्सों में भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध रहता है। मगर, इसका पालन नहीं हो रहा है। टीआई महेंद्र सिंह चौहान ने बताया नो व्हीकल टाइम में आने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शॉपिंग सेंटर की दुकानों से होती है दिक्कतें

शॉपिंग सेंटर की मेन रोड पर दुकानें सड़क तक आ गई हैं। परेशानी की बात यह है कि सड़क तक दुकानें आने के बाद इसके आगे से लोग दोपहिया और चौपहिया वाहनों की पार्किंग कर देते हैं। इससे सड़क पर चलने वाले आम ट्रैफिक को परेशानी होती है। पुलिस चौकी होने के बाद भी रात के समय यहां कोई ठीक व्यवस्था नहीं होती। बसों की आवाजाही के बाद दिक्कतें होती हैं।

X
नो व्हीकल जोन का कोई फायदा नहीं, शहर में घुस रहे भारी वाहन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..