• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Pathakheda News
  • पाथाखेड़ा के वार्डों में बिछी बिजली लाइन टेस्टिंग के बाद विद्युत कंपनी करेगी चार्ज
--Advertisement--

पाथाखेड़ा के वार्डों में बिछी बिजली लाइन टेस्टिंग के बाद विद्युत कंपनी करेगी चार्ज

सारनी. पूर्व पार्षद नगर पालिका में अिधकारियों के सामने हंगामा करता हुआ। कंपनी के दफ्तर में जमा करने होंगे कागज...

Danik Bhaskar | Jul 01, 2018, 04:30 AM IST
सारनी. पूर्व पार्षद नगर पालिका में अिधकारियों के सामने हंगामा करता हुआ।

कंपनी के दफ्तर में जमा करने होंगे कागज

नया कनेक्शन लेने के लिए लोगों को बिजली कंपनी के दफ्तर में फाइल समेत जरूरी कागजात जमा करने होंगे। इसका आवेदन तय फार्मेट में होता है। इसलिए केवल फाइल सेट में ही लिया जाता है। इसके लिए टेस्टिंग रिपोर्ट भी जरूरी होती है। इसके लिए पंजीकृत ठेकेदार अथवा इलेक्ट्रिकल इंजीनियर की टेस्ट रिपोर्ट जरूरी होती है। इस पखवाड़े में कनेक्शनों की प्रक्रिया कर दी जाएगी। इसी आधार पर कंपनी टेस्टिंग करेगी।

नगर पालिका के पास 6 महीने से नहीं है फिटिंग और सुधार का सामान

नपा के पास बिजली फिटिंग सुधार का सामान करीब 6 माह से नहीं है। स्थिति यह है ट्यूब लाइट रॉड और चोक भी नहीं है। जैम से खरीदी की नई नीति आने के बाद से दिक्कतें आ रही है। सीएमओ पवन राय ने बताया आर्डर हो चुके हैं सामान आना बाकी है। मगर, जो भी हो लोगों की परेशानी दोगुनी हो गई है।

पूर्व पार्षद का हंगामा वार्डों में चाहिए उजाला

नपा में शनिवार शाम को वार्ड 36 के पूर्व पार्षद व वर्तमान पार्षद पति दशरथ सिंह जाट टनाटन ने जमकर हंगाम किया। वे स्ट्रीट लाइन बंद होने से नाराज थे। उन्होंने कहा बगडोना बड़ा निजी रिहायशी व व्यावसायिक क्षेत्र है। मगर, स्ट्रीट लाइट नहीं जलने से अंधेरा है। नपा के पास सामान नहीं है। उन्होंने सीएमओ कक्ष में पहुंचकर हंगामा किया। समझाने के बाद वे शांत हुए, लेकिन शाखा प्रभारी श्रीपत काटोलकर पर उन्होंने गुस्सा उतारा। इसके बाद इंजीनियर कमलेश शर्मा आए व उन्होंने जानकारी दी, तब मामला शांत हुआ। पार्षद पति टनाटन ने कहा उनके वार्ड में मंगलवार तक लाइट नहीं लगाए जाते हैं तो वे बुधवार को नपा पहुंचकर फिर हंगामा करेंगे।

टेस्टिंग के बाद मिलेंगे कनेक्शन