Hindi News »Madhya Pradesh »Pathakheda» तार सुधार रहे डब्ल्यूसीएल के बिजली कर्मचारियों से पाइप फिटर ने की गाली-गलौज

तार सुधार रहे डब्ल्यूसीएल के बिजली कर्मचारियों से पाइप फिटर ने की गाली-गलौज

गुस्साए कर्मचारियों ने बिजली की सप्लाई की बंद सीजीएम और कार्मिक प्रबंधक को की शिकायत भास्कर संवाददाता|...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 16, 2018, 04:40 AM IST

गुस्साए कर्मचारियों ने बिजली की सप्लाई की बंद

सीजीएम और कार्मिक प्रबंधक को की शिकायत

भास्कर संवाददाता| सारनी

पाथाखेड़ा में बिजली कटौती से हर वर्ग परेशान है। लोग कटौती से तो यहां के बिजली विभाग के कर्मचारी सुधार करके परेशान हो गए हैं। इस बीच सोमवार रात तार का सुधार कर रहे कर्मचारियों के साथ एक पाइप फिटर ने गाली-गलौज कर दी। गुस्साए बिजली कर्मचारियों ने मामले के बाद पुराना बाजार के मेन सब स्टेशन को बंद कर दिया और सप्लाई रोक दी। नेताओं की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। सुबह सीजीएम समेत अन्य अधिकारियों से इसकी शिकायत की।

भगत नगर स्थित एक किराना स्टोर्स के पास डब्ल्यूसीएल विद्युत विभाग के कर्मचारी पटेल नगर सर्किट के ओवरहेड लाइन का जोड़ने का कार्य कर रहे थे। इसी दौरान डब्ल्यूसीएल के ही सिविल विभाग में कार्यरत पाइप फिटर ने आकर तार जोड़ने वाले कर्मचारियों से बिजली गुल होने की बात पर गाली-गलौज और अभद्र शुरू कर दी। सुधार कार्य करने वाले कर्मचारी रमेशचंद्र गोलहर, अंतू इलेक्ट्रीशियन, नेहरू, करतार सिंह और बाबूराम ने बताया बिजली सुधार कार्य के दौरान सिविल विभाग में कार्यरत रामप्रवेश पाइप फिटर ने अभद्रता कर काम में परेशानी खड़ी की। इस कारण कार्य करने में समय अधिक लगा। गुस्साए कर्मचारी काम बंद कर पुराने बाजार के मेन सब स्टेशन पहुंच गए और यहां से सप्लाई रोक दी। इसके बाद यहां काफी लोग इकट्ठा हो गए। भाजपा नेता जीपी सिंह ने विद्युतकर्मियों को समझाया इसके बाद लाइन शुरू की। मंगलवार सुबह सभी विद्युत कर्मचारियों ने क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक, मुख्य महाप्रबंधक के अलावा अपने वरिष्ठ अधिकारियों को आवेदन के माध्यम से शिकायत की है। कर्मचारियों ने बताया भीषण गर्मी की वजह से ब्रेकडाउन होते रहता है। कार्य करने के लिए बिजली बंद करना पड़ती है। वरिष्ठ अधिकारियों ने जांच के निर्देश दिए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pathakheda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×