Hindi News »Madhya Pradesh »Pathakheda» घर में हथियार लेकर घुसे चार युवक ने की मारपीट, सामान तोड़कर मांगे एक लाख रुपए

घर में हथियार लेकर घुसे चार युवक ने की मारपीट, सामान तोड़कर मांगे एक लाख रुपए

आमला| बारक्वार्टर इलाके में एक जनरल स्टोर व्यवसायी के घर पर बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने घर में सो रहे...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 23, 2018, 06:00 AM IST

आमला| बारक्वार्टर इलाके में एक जनरल स्टोर व्यवसायी के घर पर बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने घर में सो रहे युवकों के साथ मारपीट की और घर में तोड़फोड़ भी की। व्यवसायी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। स्टोर संचालक अनिल डिंगिया ने बताया घटना 21 मई की रात करीब 2 बजे की है। अनिल डिंगिया ने पुलिस को बताया कि उसकी प|ी और बच्चे नागपुर गए है। वह अपने दोस्तों के साथ घर के आंगन में खाना खाने के बाद सो रहा था। तभी राहुल, लखन डिंगिया, पिंका आटो वाला और मंगलेश प्रजापति दीवार फांदकर घर में घुस गए। राहुल और लखन के हाथ में कट्टे थे। पिंका और मंगलेश प्रजापति के हाथ में लठ और तलवार लेकर आए। चारों ने घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। वे लगातार कह रहे थे बहुत पैसा कमा रहा है, तो हमें भी एक लाख रुपए दे नहीं तो जान से मार देंगे। आरोपियों ने घर में तोड़फोड़ भी की। एएसआई पंचम सिंह उइके ने बताया शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ बलवा और मारपीट का केस दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जारी है।

ट्रांसफार्मर हीट होने से बार-बार हो रही ट्रिपिंग, कई कॉलोनियों में घंटे भर भी नहीं मिल रही बिजली

सारनी| पाथाखेड़ा के सारे क्षेत्रों में बेतहाशा कटौती बढ़ गई है। हालत यह है कई कॉलोनी में एक घंटे भी लगातार पूरी बिजली नहीं मिल पा रही है। अब तो लो वोल्टेज और ट्रिपिंग की समस्या लगातार बढ़ रही है। तेज गर्मी के कारण ट्रांसफार्मर हीट होने से ऐसा हो रहा है। शोभापुर और पाथाखेड़ा में कटौती से हाल-बेहाल है। ट्रांसफार्मरों पर लोड ज्यादा होने के कारण डब्ल्यूसीएल के बिजली सप्लाई अमले ने हर कॉलोनी में लगातार एक घंटे सप्लाई का शेड्यूल बनाया है लेकिन कटौती एक घंटे से ज्यादा देर हो रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pathakheda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×