--Advertisement--

बाजार में टैक्स वसूल कर भी सुविधा नहीं दे रही नपा

Pathakheda News - भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने दी आंदोलन की चेतावनी भास्कर संवाददाता| सारनी शहर के विभिन्न क्षेत्रों में लगने...

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2018, 07:40 AM IST
बाजार में टैक्स वसूल कर भी सुविधा नहीं दे रही नपा
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने दी आंदोलन की चेतावनी

भास्कर संवाददाता| सारनी

शहर के विभिन्न क्षेत्रों में लगने वाले गुजरी बाजारों में सुविधाओं का अभाव है। नगर पालिका बाजारों में टैक्स वसूली कर भी सुविधाएं देने में पीछे है। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने इसका विरोध किया है। उन्होंने कहा जल्द ही नगर पालिका गुजरी और बाजारों में सुविधा नहीं देती है तो इसके लिए आंदोलन किया जाएगा।

नपा क्षेत्र के भीतर सारनी, पाथाखेड़ा, शोभापुर कॉलोनी में तीन साप्ताहिक बाजार और पाथाखेड़ा में दो गुजरियां लगती हैं। मगर यहां नगर पालिका की ओर से कोई खास सुविधाएं नहीं दी जाती हैं। शोभापुर कॉलोनी में दुकानदारों के लिए चबूतरों की व्यवस्था नहीं है। पाथाखेड़ा में जो चबूतरे बने वे जर्जर हो गए हैं। सारनी में भी यही स्थिति है। नपा को पत्र देने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। पार्टी के सचिव रामा वाइकर ने बताया पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने भी नपाध्यक्ष और सीएमओ से मुलाकात की थी, लेकिन इसका भी फायदा नहीं हुआ। कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं हुआ। उन्होंने बताया बाजार में पर्याप्त चबूतरे, पीने के पानी की व्यवस्था, रात 8 बजे तक बाजार लगता है इसलिए प्रकाश की पर्याप्त व्यवस्था होनी चाहिए। बाजारों में कम से कम 8 स्थानों पर पानी के प्याऊ होने चाहिए।

X
बाजार में टैक्स वसूल कर भी सुविधा नहीं दे रही नपा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..