Hindi News »Madhya Pradesh »Pati» युवती को भगा ले गए युवक के दोस्त ने पुलिस से पिटने पर खाया जहर, मौत

युवती को भगा ले गए युवक के दोस्त ने पुलिस से पिटने पर खाया जहर, मौत

सादलपुर थाना क्षेत्र के गांव एकलदुना में युवती को भगा ले गए एक युवक के दोस्त शुभम पिता पवन पाटीदार (22) से युवती की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 02, 2018, 04:55 AM IST

युवती को भगा ले गए युवक के दोस्त ने पुलिस से पिटने पर खाया जहर, मौत
सादलपुर थाना क्षेत्र के गांव एकलदुना में युवती को भगा ले गए एक युवक के दोस्त शुभम पिता पवन पाटीदार (22) से युवती की जानकारी निकालने के लिए उसे पीट दिया। पिटाई के बाद शुभम ने जहर खा लिया। मौत हो गई। आक्रोशित परिजन ने पिटाई करने वाले पुलिस अधिकारी और युवती के परिजन पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को सादलपुर में रख कर हंगामा करने जा रहे थे लेकिन पुलिस अधिकारियों द्वारा जांच के बाद निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन देने पर शव को गांव ले गए और अंतिम संस्कार किया।

शुभम के पिता पवन पाटीदार ने बताया गांव के नारायण पिता आशाराम की भांजी को अजय पाटीदार नाम का युवक सोमवार को भगा ले गया। शुभम अजय का दोस्त है। सादलपुर थाने के एसआई सीताराम उपाध्याय ने मंगलवार को शुभम को फोन कर नारायण के घर बुलाया। बोले कि तू अजय का दोस्त है, तुझे सब मालूम है कि वह कहां गया है। शुभम ने कुछ मालूम नहीं होने की बात कही तो नारायण ने शुभम को पकड़ा और एसआई उपाध्याय ने युवक को पीटा। घटना के बाद शुभम घबरा गया। उसने मुझे फोन किया और बोला कि मुझे पुलिस से मार खिलवाई। मैं बाहर था। घर पहुंचा तो शुभम घर पर नहीं था। बताया कि खेत की तरफ गया है। वहां जाकर देखा तो शुभम की लाश पड़ी थी। शुभम के भाई करण ने बताया पुलिस वाले ने मारपीट की, तब मैं वहीं था। शुभम की बहन सीमा नि. मुलथान ने बताया मेरे पास शुभम का फोन आया। रोते हुए कह रहा था कि मुझे पुलिसवालों ने मारा। मैंने पूछा कि क्यों तो कुछ कहने के पहले ही फोन काट दिया। फिर फोन नहीं लगा।

शुभम पाटीदार

लोगो से चर्चा करते एडिश्नल एसपी सचिन शर्मा।

हत्या की गई है शुभम की : परिजन

सुबह जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया गया। इस दौरान शुभम के परिजन ने आरोप लगाया कि शुभम ने आत्महत्या नहीं की, हत्या की गई है। परिजन कहते रहे कि जब तक एसआई उपाध्याय और नारायण पर एफआईआर नहीं होती, तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। शव को सादलपुर थाने ले जाकर वहीं धरने पर बैठेंगे। सीएसपी एश्वर्य शास्त्री, कोतवाली टीआई सुबोध श्रोत्रिय, सादलपुर टीआई हरिसिंह रावत ने यह कह कर समझाने की कोशिश की कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने दो। उसके बाद जांच में जो भी दोषी पाया गया, उस पर केस दर्ज किया जाएगा लेकिन परिजन नहीं माने।

पोस्टमार्टम में प्रथम दृष्टया मौत जहर से

युवक का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों की पैनल ने किया। डॉ. मनीष मोदी, देवेंद्र उन्नी, साेमिल भदौरिया ने पोस्टमार्टम किया। प्रथम दृष्टया मौत जहर से ही हाेने की बात पोस्टमार्टम में सामने आई।

इधर...कर्ज से परेशान सीताडोंगरी के किसान ने की आत्महत्या

चिचोली |
कर्ज से परेशान सीताडोंगरी गांव के किसान मनीराम सलामे (30) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से आक्रोशित कांग्रेसियों ने गुरुवार दोपहर को हाईवे पर धरना दिया। कांग्रेसियों ने मृतक किसान के परिवार को 5 लाख की त्वरित आर्थिक सहायता देने की मांग की। इधर भाजपा के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मृत किसान के परिवार को समझाइश दी। इसके बाद परिवार पीएम और अंतिम संस्कार के लिए राजी हुआ।

बैतूल : छात्र से परेशान इंजीनियरिंग की छात्रा ट्रेन के सामने कूदी, मौत

बैतूल |
इंजीनियरिंग की छात्रा ने एक छात्र से परेशान होकर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्रा बुधवार रात 8 बजे से घर से लापता थी। रात में उसका शव रेलवे पटरी पर मिला। शहर के विनोबा वार्ड निवासी महिमा पिता जगदीश परिहार (22) बालाजी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीई की छात्रा थी। बुधवार रात 8 बजे वह अचानक घर से कहीं चली गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pati News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: युवती को भगा ले गए युवक के दोस्त ने पुलिस से पिटने पर खाया जहर, मौत
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Pati

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×