--Advertisement--

आयुर्वेदिक शिविर में 133 रोगियों का हुआ इलाज

Pati News - पाटी ब्लॉक के चाचरिया में गुरुवार को नि:शुल्क आयुर्वेद व होम्योपैथी मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 04:55 AM IST
आयुर्वेदिक शिविर में 133 रोगियों का हुआ इलाज
पाटी ब्लॉक के चाचरिया में गुरुवार को नि:शुल्क आयुर्वेद व होम्योपैथी मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इसमें 133 रोगियों का इलाज किया गया। साथ ही इन्हें विशेषज्ञों ने परामर्श दिया। दवाएं भी नि:शुल्क दी गई।

जिला अायुष अधिकारी एचएस तोमर ने बताया विभाग के माध्यम से शिविर का आयोजन किया गया था। इस शिविर में डॉ. बीआर सेनानी, डॉ. यशवंत मालवीया, डॉ. मनीषा सागोरे, डॉ. पुष्पेंद्रसिंह मुजाल्दे, डॉ. सुभाष झनकारे ने मरीजों का इलाज किया। शिविर में राधेश्याम खरते, अनिल मुजाल्दे, अंतरसिंह नरगांवे, संगीता बर्मन, बेला जाधव, कालसिंह आर्य ने सहयोग दिया। शिविर की शुरुआत सरपंच सकरीबाई पटेल ने की। शिविर में शामिल होने वाले मरीजों को किसी भी तरह की परेशानी न हो इसके लिए खास व्यवस्था की गई थी। उन्होंने बताया मरीजों को समय पर और उचित इलाज मिल सके इसी उद्देश्य को लेकर जिले में मेगा शिविर आयोजित किए जा रहे है। गुरुवार को चाचरिया में लगाए गए शिविर में गांव सहित आसपास के गांवों के लोग शामिल हुए।

X
आयुर्वेदिक शिविर में 133 रोगियों का हुआ इलाज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..