• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Pithampur
  • Pithampur - दैनिक भास्कर एवं हाईवे इन्फ्रास्ट्रक्चर का न्यूयॉर्क सिटी टाउनशिप में अफोर्डेबल तीन दिनी आवास मेला 14 से
--Advertisement--

दैनिक भास्कर एवं हाईवे इन्फ्रास्ट्रक्चर का न्यूयॉर्क सिटी टाउनशिप में अफोर्डेबल तीन दिनी आवास मेला 14 से

आमतौर पर अच्छा घर खरीदने के लिए ज्यादा कीमत देना पड़ती है, लेकिन त्योहारों के अवसर पर खरीदारों को अधिकतम लाभ...

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2018, 03:36 AM IST
Pithampur - दैनिक भास्कर एवं हाईवे इन्फ्रास्ट्रक्चर का न्यूयॉर्क सिटी टाउनशिप में अफोर्डेबल तीन दिनी आवास मेला 14 से
आमतौर पर अच्छा घर खरीदने के लिए ज्यादा कीमत देना पड़ती है, लेकिन त्योहारों के अवसर पर खरीदारों को अधिकतम लाभ पहुंचाने के लिए दैनिक भास्कर एवं हाईवे इन्फ्रास्ट्रक्चर द्वारा 14 से 16 सितंबर तक बायपास स्थित न्यूयॉर्क सिटी में आवास मेला लगाया जा रहा। इस दौरान ग्राहकों को हर फ्लैट पर रजिस्ट्री फ्री के साथ अन्य सभी अतिरिक्त शुल्कों में 100 फीसदी छूट मिलेगी। यह शहर की ऐसी इंटीग्रेटेड टाउनशिप है जहां रेडी पजेशन अफोर्डेबल घर खरीदने के अच्छे विकल्प मौजूद हैं। हाईवे इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपर्स की राऊ चौराहे के पास निर्मित न्यूयॉर्क सिटी टाउनशिप में सभी मॉडर्न सुविधाओं से परिपूर्ण घर अफोर्डेबल कीमतों में उपलब्ध हैं। सभी शासकीय अनुमतियां प्राप्त एवं रेरा स्वीकृत इस टाउनशिप में 400 से ज्यादा परिवार रह रहे हैं, जो सुविधाओं से संतुष्ट हैं। बायपास पर सिटी बस शुरू होने से पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सुविधा भी है। न्यूयॉर्क सिटी में रहने वालों को बिल्डर द्वारा भी ट्रांसपोर्ट सुविधा मुहैया कराई जा रही है। मेले में घर खरीदने वालों को 100% ऑन स्पॉट होम लोन की सुविधा, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 2.67 लाख की सब्सिडी भी मिलेगी।

किराए के खर्च में अपना घर

न्यूयॉर्क सिटी की लोकेशन ऐसी है जहां इंदौर व पीथमपुर के लोगों को भी रहने में सुविधा होगी। टाउनशिप के नजदीक बड़े शिक्षण संस्थान, शासकीय उपक्रम, हॉस्पिटल, होटल और अन्य परियोजनाएं अाने से यहां घर खरीदना भविष्य के लिए अच्छा निवेश साबित होगा। यहां कीमत किफायती होने से किराए के बराबर खर्च में किस्तें भरकर घर ले रहे हैं।

1 बीएचके फ्लैट से लेकर डुप्लेक्स

13 एकड़ में फैली इस टाउनशिप में छोटे परिवारों की जरूरत के मुताबिक भी 1 बीएचके फ्लैट्स बहुत पसंद किए जा रहे हैं। इनकी कीमत मात्र 11.50 लाख है। वहीं बंगलों की रेंज 27 लाख से शुरू होती है। यहां 3 बीएचके डुप्लेक्स बंगलों की भी बहुत डिमांड है।

सिक्योर्ड कैंपस, क्लब जैसी सुविधाएं

ये घर कीमत में अफोर्डेबल हैं लेकिन सुविधाओं के मामले में लग्जरी हैं। यहां कम्युनिटी हॉल, 7 बड़े गार्डन, क्लब हाउस, प्ले जोन, रोजमर्रा की जरूरतें पूरी करते किराना स्टोर्स इत्यादि हैं। न्यूयॉर्क सिटी को निगम का विकास कार्य पूर्णता का सर्टिफिकेट मिल चुका है। यहां पावर ग्रिड भी तैयार है। सभी मूलभूत विकास कार्य हो चुके हैं। न्यूयॉर्क सिटी की कनेक्टिंग रोड पर जल्द ही सर्विस रोड का काम भी पूरा होगा।

X
Pithampur - दैनिक भास्कर एवं हाईवे इन्फ्रास्ट्रक्चर का न्यूयॉर्क सिटी टाउनशिप में अफोर्डेबल तीन दिनी आवास मेला 14 से
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..