• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Raisen
  • न्याय यात्रा उदयपुरा से शुरू हाेकर दूसरे दिन पहुंचेगी भोपाल
--Advertisement--

न्याय यात्रा उदयपुरा से शुरू हाेकर दूसरे दिन पहुंचेगी भोपाल

Raisen News - भास्कर संवाददाता| रायसेन/उदयपुरा प्रीति सुसाइड मामले को लेकर राम जानकी मंदिर में रविवार को कांग्रेस की बैठक...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:20 AM IST
न्याय यात्रा उदयपुरा से शुरू हाेकर दूसरे दिन पहुंचेगी भोपाल
भास्कर संवाददाता| रायसेन/उदयपुरा

प्रीति सुसाइड मामले को लेकर राम जानकी मंदिर में रविवार को कांग्रेस की बैठक हुई। इसमें पूर्व मंत्री वीरसिंह रघुवंशी ने 5 अप्रैल को न्याय यात्रा को लेकर स्थानीय नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने बताया कि न्याय यात्रा उदयपुरा से शुरू होकर सिलवानी, गैरतगंज से होते हुए रायसेन पहुंचेगी। रायसेन में रात्रि विश्राम के बाद 6 अप्रैल को यह यात्रा सलामतपुर, दीवानगंज होते हुए भोपाल पहुंचेगी, वहां सभा आयोजित की जाएगी। खास बात यह है कि न्याय यात्रा के रास्ते में पड़ने वाले सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर सभाएं भी रखी गई हैं। इतना ही नहीं न्याय यात्रा में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव भी शामिल होंगे।

बैठक में पूर्व विधायक भगवान सिंह राजपूत ने कहा कि शिवराज सरकार में दिन प्रतिदिन महिलाओं पर छेड़छाड़, बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही हैं। यात्रा में कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, गांधी चबूतरा पर आमसभा को संबोधित करेंगे। बैठक को जिला अध्यक्ष मुमताज खान ने संबोधित करते हुए कहा कि महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की इस लड़ाई को कांग्रेस एकजुट होकर मुकाम तक पहुंचाएगी। बैठक को राजेंद्र तोमर बेगमगंज, देवेंद्र पटेल गडरवास, चतुरनारायण रघुवंशी, रामेश्वर रघुवंशी, अखिलेश राजपूत, मिथलेश मेहरा, राकेश रघुवंशी, राहुल रघुवंशी बरेली ने संबोधित किया।

X
न्याय यात्रा उदयपुरा से शुरू हाेकर दूसरे दिन पहुंचेगी भोपाल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..