• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Raisen
  • समिति प्रबंधक बोले बाेरी सिलाई के दौरान बार बार टूट जाता है धागा
--Advertisement--

समिति प्रबंधक बोले- बाेरी सिलाई के दौरान बार-बार टूट जाता है धागा

Raisen News - दीवानगंज और जमुनिया खरीदी केंद्र के निरीक्षण में यह बात सामने आई रायसेन | समर्थन मूल्य खरीदी केन्द्रों पर...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:05 AM IST
समिति प्रबंधक बोले- बाेरी सिलाई के दौरान बार-बार टूट जाता है धागा
दीवानगंज और जमुनिया खरीदी केंद्र के निरीक्षण में यह बात सामने आई

रायसेन | समर्थन मूल्य खरीदी केन्द्रों पर नियमों के मुताबिक गेहूं की खरीदी हो और किसानों को केन्द्रों पर आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध हों, इसके लिए कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी हुमा हुजूर द्वारा दीवानगंज और जमुनिया उपार्जन केन्द्रों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान समिति प्रबंधकों द्वारा बोरी की सिलाई के समय बार-बार धागा टूटने की शिकायत की गई। उन्होंने किसानों को किसी तरह की कोई परेशानी न हो, इसके लिए किसानों को भेजे गए एसएमएस के अनुसार खरीदी करने और केन्द्र में आने वाले किसानों को बैठने के लिए उपयुक्त स्थान, पेयजल की व्यवस्थाओं के साथ ही सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। किसानों और समिति प्रबंधकों से खरीदी में आ रही कठिनाइयों के बारे में भी चर्चा की।

कलेक्टर ने दिए निर्देश : जिले में गेहूं उपार्जन का काम संचालित करने कलेक्टर ने खाद्य विभाग, सहकारिता विभाग, नागरिक आपूर्ति निगम और वेयर हाउस कार्पोरेशन सहित सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। उन्होंने खरीदी, परिवहन और भंडारण तेज गति से किए जाने के लिए भी कहा है।

X
समिति प्रबंधक बोले- बाेरी सिलाई के दौरान बार-बार टूट जाता है धागा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..