--Advertisement--

हवा से रात का पारा 100 पर आया दिन का 10 बढ़कर 27 पर पहुंचा

Raisen News - रायसेन|शहर में तापमान मे घटने और बढ़ने की सिलसिला जारी है। जहां एक और एक दिन पहले शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 10...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:25 AM IST
Raisen News - air from night to midnight went up 100 to 10 to reach 27
रायसेन|शहर में तापमान मे घटने और बढ़ने की सिलसिला जारी है। जहां एक और एक दिन पहले शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 10 डिग्री पर आ गया था, वहीं दूसरी और शनिवार को तापमान एक डिग्री बढ़कर 11 पर पहुंच गया। इतना ही नहीं अधिकतम तापमान में भी एक डिग्री बढ़कर 27 डिग्री पर पहुंच गया। वहीं माैसम के जानकार भी इसी तरह का मौसम आगामी दिनों में रहने की बात कह रहे हैं।

शहर में तेज सर्दी के कारण लोगों की परेशानियों शुरू हो गई हैं। आगे सर्दी और बढ़ने की बात मौसम विशेषज्ञ कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक हवा में नमी और गति बढ़ने-घटने से तापमान में भी बदलाव देखने को मिल रहा है। आगामी दिनों में तापमान में बढ़ोतरी की संभावना जताई जा रही है।

छाने लगा कोहरा: शहर में सुबह के समय कोहरा छाने लगा है। इसके चलते प्रतिदिन धूप भी देरी निकल रही है। शहरवासियों को धूप के लिए साढ़े आठ बजे तक का इंतजार कर करना पड़ रहा है। इसी तरह की स्थिति आगामी दिनों में बनी रहने की संभावना जताई जा रही है।

मौसम में आगे क्या: मौसम के जानकार एसएस ताेमर के मुताबिक हवा उत्तर दिशा से चल रही है। हवा की गति कम होने से तापमान में बढ़ोतरी गति बढ़ने तापमान में गिरावट दर्ज की रही है।

X
Raisen News - air from night to midnight went up 100 to 10 to reach 27
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..