बलात्कार के आरोपी को 12 वर्ष का सश्रम कारावास

Raisen News - गौहरगंज की अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट सुरेखा मिश्रा ने ज्यादती के एक मामले में आरोपी विनीत अहिरवार उर्फ विनीत...

Feb 15, 2020, 08:46 AM IST

गौहरगंज की अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट सुरेखा मिश्रा ने ज्यादती के एक मामले में आरोपी विनीत अहिरवार उर्फ विनीत सूर्यवंशी पुत्र गुल्‍थुलाल सूर्यवंशी 25 साल निवासी वार्ड क्रमांक 18 राहुल नगर मंडीदीप को 12 वर्ष सश्रम कारावास और 100-100 रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई है ।

इस मामले में शासन की ओर से पैरवी एडीपीओ अनिल कुमार तिवारी ने बताया कि मंडीदीप के राहुल नगर में रहने वाला विनीत सूर्यवंशी एक नाबालिग लड़की को डरा धमका कर अपने साथ 13 अक्टूबर 2018 को ले गया । इतना ही नहीं आरोपी ने जान से मारने की बात कहकर एक रजिस्‍टर के पन् ने पर किशोरी से मुझे न ढूंढने व किसी को परेशान न करने की बात लिखवा ली । इसके बाद वह बाइक पर बैठाकर गैरतगंज अपने जीजा लालसिंह के घर ले गया । वहां विनीत ने बता रखा था कि उसने शादी कर ली है। उसी दिन रात में विनीत ने उसकी इच्‍छा के विरूद्ध उसे साथ शारीरिक संबंध बनाए। तब से विनीत ने कई बार उसके साथ गलत काम किया। ऐसे बयान नाबालिग ने थाने में दर्ज करवाए, इस आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर केस डायरी न्यायालय में पेश की । मामले की सुनवाई पूरी होने के बाद न्यायाधीश ने यह सजा आरोपी को सुनाई है ।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना