रायसेन-सीहोर के 6 लोगों ने लिए फार्म, पहले दिन किसी ने भी जमा नहीं किया

Raisen News - विदिशा संसदीय क्षेत्र के लिए मंगलवार से नामांकन फार्म जमा करने की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। इस सीट से चुनाव लड़ने...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:45 AM IST
Raisen News - mp news 6 people from raisen sehore form no one has deposited on the first day
विदिशा संसदीय क्षेत्र के लिए मंगलवार से नामांकन फार्म जमा करने की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। इस सीट से चुनाव लड़ने के लिए पहले दिन छह लोगों ने खरीदे लिए है, लेकिन पहले दिन किसी भी उम्मीदवार ने अपना नामांकन फार्म जमा नहीं किया है। फार्म खरीदने वालों में सबसे ज्यादा 5लोग सीहोर जिले के है, जिनमें कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र पटेल पुत्र रमेश चन्द्र पटेल तहसील इछावर जिला सीहोर का नाम भी शामिल है।

नामांकन फार्म जमा करने की प्रक्रिया प्रारंभ होते ही कलेक्ट्रोरेट को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। कलेक्ट्रेट के सभी पांच गेटों पर टीआई और सब इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारियों के साथ पुलिस कर्मियों की डयूटी लगाई है। गेट क्रमांक एक पर पूरी जांच पड़ताल की जा रहा है। यहां पर कहां जाना है, किससे मिलना है, यह पूछताछ करने के बाद संतुष्ट होने पर ही पुलिसकर्मियों द्वारा उन्हें कलेक्ट्रोरेट में प्रवेश करने की अनुमति दी जा रही है। जबकि गेट क्रमांक 5 से कर्मचारी, आम लोग और मीडियाकर्मियों को जाने के लिए रखा गया है। लोक सभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां प्रारंभ हो गई है। भाजपा-कांग्रेस के साथ ही अन्य दलों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी सक्रिय हो गए है। कलेक्ट्रोरेट में दिन भर यह पदाधिकारी फार्म खरीदने अौर भरने को लेकर जानकारी लेते दिखाई दिए। मंगलवार को विदिशा संसदीय क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने के लिए मो. तलत खान तलत पुत्र मो. लियाकत खान रायसेन, हेमराज पुत्र मूरत सिंह पेठारी तहसील नसरूल्लागंज सीहोर, मदनलाल भदौरिया पुत्र कालूराम भदौरिया सीहोर, शैलेन्द्र पटेल पुत्र रमेश चन्द्र तहसील इछावर जिला सीहोर, सागरमल जाट पुत्र हरनाथ जाट तहसील नसरूल्लागंज जिला सीहोर और नवीन जाटव पुत्र रामचरण जाटव जिला सीहोर ने नामांकन फार्म प्राप्त किए है।

X
Raisen News - mp news 6 people from raisen sehore form no one has deposited on the first day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना