विज्ञापन

गाड़ी मालिक की सतर्कता से पकड़ाए खंभों से बिजली तार चुराने वाले आरोपी

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:56 AM IST

Raisen News - भास्कर संवाददाता| सुल्तानगंज एक गाड़ी मालिक की सतर्कता से खंभों से बिजली के तार चुराने वाले तीन लोगों को पुलिस ने...

Silwani News - mp news accused of stolen power wire from pillars grabbed by car owner39s alertness
  • comment
भास्कर संवाददाता| सुल्तानगंज

एक गाड़ी मालिक की सतर्कता से खंभों से बिजली के तार चुराने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिनमें एक नाबालिग भी शामिल है। बिजली के तार चुराने वाले युवकों ने सिलवानी निवासी गाड़ी मालिक याकूब पुत्र सकुरल्ला की टाटा मैजिक किराए पर मंगाई थी। जब गाड़ी मालिक अपना वाहन लेकर मौके पर पहुंचा तो उक्त लोग उसे संदिग्ध दिखाई दिए, जो उसके सामने ही खंभों से बिजली के तार काटते दिखाई दिए तो उसने यह माल ले जाने से मना कर दिया। उक्त लोगों ने उसे भाड़ा बढ़ाकर 10 हजार रुपए भी देने की बात कही। शंका होने पर उसने टायलेट जाने का बहाना बनाकर दूर जाकर यह सूचना बिजली कंपनी के जेई और पुलिस को दे दी। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर खंभे से बिजली का तार चुराने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिलवानी निवासी याकूब खान ने बिजली कंपनी के सहायक यंत्री अभय कुमार गोप को फोन पर सूचना दी कि दीपक लोधी नामक युवक उसकी टाटा मैजिक बिजली के तार और इंसुलेटर भरवाने के लिए मवई गांव लेकर आया है। उक्त लोग खंभों से बिजली के तार काट रहे है। उसने यह सामान गाड़ी में भरने से मना कर दिया है। घटना की सूचना पुलिस को दी और अपने सहयोगी कर्मचारियों के साथ घटनास्थल पहुंचे।

थाना प्रभारी रमेश कुमार रघुवंशी ने बताया दीपक लोधी पुत्र रामबरन लोधी 21 वर्ष, भीमसिंह पुत्र नवल सिंह लोधी 19 वर्ष और एक 17 वर्षीय नाबालिग को बिजली के तार चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इनमें से दो युवकों को कोर्ट से जेल भेजने के आदेश हुए है। बिजली कंपनी के सहायक यंत्री श्री गोप ने मैजिक मालिक याकूब खान की जागरूकता और ईमानदारी के लिए धन्यवाद दिया है। साथ ही उसे 15 अगस्त पर पुरस्कार देने के लिए विभाग को पत्र लिखकर अनुशंसा करने की बात कही है।

X
Silwani News - mp news accused of stolen power wire from pillars grabbed by car owner39s alertness
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन